दिल्ली

delhi

Ghoomer Trailer Update: नितिन देसाई के 'सम्मान' में अभिषेक बच्चन ने 'घूमर' का ट्रेलर किया पोस्टपोन, अब इस दिन होगा रिलीज

By

Published : Aug 2, 2023, 10:30 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बाद, अभिषेक बच्चन ने अपने आगामी फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है. उन्होंने इसकी घोषणा सोशल मीडिया के जरिए दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अभिषेक बच्चन ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट की कि उनकी आगामी फिल्म घूमर का ट्रेलर 3 अगस्त को रिलीज नहीं किया जाएगा. यह फैसला आर्ट डारेक्टर नितिन देसाई की मौत की खबर के बाद आया है. जूनियर बच्चन ने अपने फैसले को दिवंगत 'लगान' आर्ट डारेक्टर के प्रति 'सम्मान का प्रतीक' बताया है.

अभिषेक बच्चन ने बुधवार को अपनी टीम की ओर से सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'हमारे प्रिय नितिन देसाई के सम्मान में, हम घूमर की टीम ने अपने ट्रेलर रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है जो कल मुंबई में आयोजित किया जाना था. हम इसे परसों यानी 4 अगस्त को रिलीज करेंगे.'

अभिषेक बच्चन से पहले बॉलीवुड 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' के पहले ट्रेलर की रिलीज डेट को पोस्टपोन का एलान किया था. उन्होंने खुलासा किया था कि वह नितिन देसाई की मौत के बारे में जानकर बेहद दुखी है, इसलिए उनका सम्मान करते हुए आगामी फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट को स्थगित करने का फैसला किया है.

नितिन देसाई का निधन
मुंबई पुलिस और कई रिपोर्टों के अनुसार, 'हम दिल दे चुके सनम', 'जोधा अकबर' और 'लगान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सेट बनाने वाले नितिन देसाई ने आत्महत्या की है. वह मुंबई में अपने स्टूडियो में मृत पाए गए थे. बताया जा रहा है कि उन पर 250 करोड़ रुपये का कर्ज था, जिसे न चुका पाने की वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details