दिल्ली

delhi

26 साल की हुई ये स्टार किड, फैमिली से बेस्टी तक इन स्टार्स ने किया बर्थडे विश, जानिए कौन है

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 6, 2023, 5:15 PM IST

Navya Nanda Birthday Wish: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा आज, 6 दिसंबर को अपना 26वां जन्मदिन मना रही है. इस खास मौके पर उनकी और फैमिली और बीएफएफ ने बर्थडे विश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का आज, 6 दिसंबर को बर्थडे है. नव्या आज अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. खास दिन पर जहां मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन ने उन्हें बर्थडे विश किया है, वहीं बीएफएफ ने भी अपनी बेस्टी को शुभकामनाएं दी है.

श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की बचपन की तस्वीर साझा की है और कैप्शन केक वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'हम सभी के जीवन का आधार, आई लव यू माय गर्ल.' तस्वीर में नव्या बाबा सूट में काफी क्यूट लग रही है. श्वेता के इस पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा, चकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने कमेंट कर नव्या को विश किया है.

अभिषेक बच्चन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी भांजी की थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए बर्थडे विश किया है. तस्वीर शेयर करते हुए जूनियर बच्चन ने लिखा है, 'यह लिटिल मंचकिन अब एक लेडी बन गई है. हैप्पी बर्थडे नव्या.'

वहीं, नव्या की बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर सुहाना खान और अनन्या पांडे ने उन्हें बर्थडे विश किया है. सुहाना खान ने नव्या की थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. दोनों के साथ अनन्या पांडे भी पोज देती दिख रही हैं. किंग खान की लाडली ने कैप्शन में पिंक हार्ट के साथ लिखा है, 'बर्थडे गर्ल, लव यू.'

सुहाना खान की इंस्टाग्राम स्टोरी
अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम स्टोरी

अनन्या पांडे ने भी नव्या की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है है, 'बेस्ट गर्ल एवर. हैप्पी बर्थडे मेरी नवेली. यह तस्वीर किसी रेस्तरां का दिखाई पड़ रहा है. ब्लैक ड्रेस में नव्या काफी खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details