दिल्ली

delhi

Aamir Khan: 'कैरी ऑन जट्टा 3' के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान ने किया भांगड़ा, कपिल शर्मा से जताई ये नाराजगी

By

Published : May 31, 2023, 10:44 AM IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिलहाल तो कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. लेकिन हाल ही में उन्हें गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की आगामी पंजाबी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' के ट्रेलर लॉन्च में देखा गया. जहां उनसे उनकी फिल्मों के बारे में भी पूछा गया.

Aamir khan at carry on jatta trailer
आमिर खान ने किया ढोल पर भांगड़ा

मुंबई:मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी जिसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई है. लेकिन हाल ही उन्हें पंजाबी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' के ट्रेलर लॉन्च के पर देखा गया. जहां उनके साथ फिल्म के एक्टर एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा के साथ ही अन्य लोग भी मौजूद थे.

पंजाबी ढोल पर किया भांगड़ा
ट्रेलर लांच के मौके पर आमिर ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ भांगड़ा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में आमिर खान लाल रंग के कुर्ते में अपने पूरे दिल से डांस का आनंद ले रहे हैं. अपनी कार से बाहर निकलने के बाद आमिर खान को गिप्पी के साथ ढोल की धुन पर थिरकते हुए देखा गया. बाद में उनके साथ फिल्म के सितारे गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा भी शामिल हो गए और उन्होंने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं. गिप्पी ब्लैक जैकेट में डैपर लग रहे हैं जबकि सोनम पिंक और व्हाइट ड्रेस में जलवा बिखेर रही हैं.

कपिल शर्मा भी थे मौजूद
इस समारोह में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. आमिर खान और कपिल एक-दूसरे को बधाई देते और गले मिलते नजर आए. आमिर ने कपिल की जमकर तारीफ की और साथ ही मजाकिया अंदाज में पूछा कि मुझे अभी तक अपने शो में इनवाइट क्यो नहीं किया. आमिर खान के वर्फ फ्रंट की बात करें तो आमिर खान पिछली बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई दिए थे. आमिर से यह पूछने पर की क्या उनकी कोई फिल्म आने वाली है. तो उन्होंने कहा अभी मैं इमोशनली किसी फिल्म के लिये तैयार नहीं हूं. और अभी मुझे अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना अच्छा लग रहा है.

यह भी पढ़ें: Aamir and Ranbir : आमिर खान की जिस फिल्म को सलमान ने किया Reject, अब रणबीर कपूर ने किया Accept!

ABOUT THE AUTHOR

...view details