दिल्ली

delhi

Joe Jonas : पत्नी से तलाक की खबरों के बीच मुसीबत में फंसे प्रियंका चोपड़ा के जेठ, इस एक्ट्रेस ने लगाए संगीन आरोप

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 9, 2023, 5:06 PM IST

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस पर लगाया गंभीर आरोप. जो जोनस ने एक्ट्रेस एलेक्सा निकोलस से मांग की थी.

जो जोनस
जो जोनस

मुंबई:सेक्सुअल एब्यूज और मोलेस्टेशन फिल्मी दुनिया में आम बात हो चुकी है. आए दिन किसी ना किसी सेलेब्स से जुड़ीं ऐसी खबरें सुनने को मिलती ही रहती हैं. अब हॉलीवुड इंडस्ट्री से सुनने को मिला है.

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर की तलाक की बात चल रही थी. कई दिनों से जेठ जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर के तलाक की बात सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. तो इसी बीच खबर आई कि जो जोनस पर एक एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का आरोप है कि जो जोनस ने अपने टीनेज के दिनों में उनसे निर्वस्त्र होने की मांग की थी.

एलेक्सा निकोलस और जो जोनास ने साथ में काम भी किया है. एलेक्सा ने अपने X अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा है कि जब मैं जो जोनस से मिली थी तब हम टीनेज फेज में थे. साथ ही लिखा है कि जो जोनस ऐसे इंसान है जिन्होंने प्योरिटी रिंग पहन रखी थी, लेकिन इसके साथ ही वो कपड़े उतारने की भी डिमांड कर रहे थे.

जो जोनस ने आरोप का जवाब नहीं दिया
इस ट्वीट पर अब तक जो जोनस का कोई जवाब नहीं आया है. आपको बता दें कि जोनस ब्रदर्स हमेशा ही प्योरिटी रिंग पहनते थे. शादी तक खुद को सेक्स से दूर रखने के लिए प्योरिटी रिंग को पहनते हैं. जो जोनस के भाई निक जोनास ने भी ये रिंग पहनी थी. निक जोनस ने बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा से शादी की है और उन दोनों को सरोगेसी से एक बेटी भी है, जिसका नाम मालती रखा है.


जो जोनस और सोफी लेंगे तलाक
जो जोनस और सोफी टर्नर जल्द ही तलाक लेने वाले है. जो जोनस और सोफी टर्नर की दो बेटियां हैं. सोफी टर्नर ने अपनी तलाक की खबर को सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था. दोनों की मैरिड लाइफ में उठापटक चलने की खबर चल रही थी, जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें : Joe-Sophie Divorce: शादी के 4 साल बाद प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी ने फाइल किया Divorce, जानें बच्चे किसके पास रहेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details