दिल्ली

delhi

पहली बार एक ही फ्रेम में कैद हुईं जस्टिन बीबर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड, तस्वीरें वायरल

By

Published : Oct 18, 2022, 9:39 AM IST

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड को एक साथ पार्टी में देखा गया. दोनों ने जमकर तस्वीरें क्लिक कराई जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं.

जस्टिन बीबर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड
जस्टिन बीबर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड

हैदराबाद :मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने काम को लेकर तो कभी रिलेशनशिप स्टेटस पर. अब जस्टिन बीबर के चर्चा में आने की वजह बनी हैं उनकी पत्नी हेले बीबर और एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज. दरअसल, एक पार्टी में जस्टिन की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड को एक साथ देखा गया. इतना ही नहीं दोनों साथ में पोज भी कराए जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

कहां हुई मुलाकात

हाल ही में सेलेना और हेले कोस्टार्स एकेडमी म्यूज़ियम गाला में एक साथ स्पॉट किया गया. इस इवेंट में कई हॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी. लेकिन इवेंट पर सबसे ज्यादा ध्यान लोगों का सेलेना और हेली की मीटिंग पर गया. पूरे इवेंट में इन दिनों खूबसूरत गर्ल की ही चर्चा हो रही थीं. इतना ही नहीं इस इवेंट में सेलेना और हेली ने एक साथ जमकर खूब पोज दिए. इन तस्वीरों को मशहूर फोटोग्राफर टायरेल हैम्पटन ने क्लिक किया है, जिसके लिए वह खूब चर्चा में हैं.

जस्टिन बीबर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

इधर, सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं. सेलेना और हेली की मुलाकात से सब शॉक्ड हैं. ऐसे में कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जो इन तस्वीरों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. तस्वीरों में दोनों खूबसूरत गर्ल को हंसते हुए देखा जा रहा है. सेलेना ने ब्लैक सूट पहन रखा है तो हेली ने कट-आउट सेंट लॉरेंट गाउन को पहना हुआ है. एक यूजर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि सेलेना और हेली की यह तस्वीर इतिहास के किताबों के लिए बनी है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि सेलेना और हेली एकसाथ, दुनिया अपने हीलिंग इरा में है.

जस्टिन बीबर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड

जस्टिन-सेलेना ने कब की थी डेटिंग

बता दें कि सेलेना और पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने एक-दूजे को साल 2010 से 2018 तक डेट किया गया था. इस बीच दोनों के बीच कई बार अनबन भी हुई और ब्रेकअप भी हुआ, लेकिन कुछ समय बाद दोनों साथ में नजर आ जाते थे. 2018 में दोनों के ब्रेकअप के बाद जस्टिन को हेली का साथ मिला और दोनों ने शादी कर ली.

ये भी पढ़ें : वर्ल्ड फेमस BTS बैंड अब ना सुनाई देगा और ना ही दिखाई, सामने आई ये बड़ी वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details