दिल्ली

delhi

Justin Bieber : सिंगिंग से संन्यास ले रहे पॉप सिंगर जस्टिन बीबर, सामने आईं ये 2 बड़ी वजह

By

Published : Mar 30, 2023, 3:03 PM IST

Updated : Mar 30, 2023, 3:24 PM IST

Justin Bieber : पॉप सिंगर जस्टिन बीबर सिंगिंग छोड़ रहे हैं. वह अपना म्यूजिक लेबल बेच रहे हैं और वह अब बस इन दो अहम कामों पर अपना टारगेट शुरू करने वाले हैं.

Justin Bieber
पॉप सिंगर जस्टीन बीबर

हैदराबाद :वर्ल्डपॉपुलर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के 283 मिलियन फैंस के लिए यह खबर बुरी हो सकती है. जस्टिन बीबर सिंगिंग से संन्यास लेने जा रहे हैं. क्यों खा गए ना धोखा. जी हां, जस्टिन बीबर को लेकर कहा जा रहा है कि वह अब सिंगिंग से संन्यास ले रहे हैं और अपना म्यूजिक लेबल बेच रहे हैं और वह गाना छोड़कर इन दो अहम कामों पर अपना ध्यान लगाने जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि जस्टिन बीबर अपना पूरा सिंगिंग कैटलॉग 200 मिलियन यूएस डॉलर में बेचने जा रहे हैं. वाकई में अगर ऐसा हुआ तो जस्टिन बीबर के फैंस के लिए यह एक बड़ी और सदमे वाली खबर साबित हो सकती है.

क्यों छोड़ रहे सिंगिंग?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनाडियन पॉप सिंगर सिंगिंग छोड़कर अब अपनी शादी और हेल्थ पर ध्यान लगाएंगे. बताया जा रहा है कि जस्टिन फिलहाल खुद को हेल्थ के लिहाज से फिट नहीं मान रहे हैं. गौरतलब है कि सिंगर के आधे चेहरे पर बीते साल लकवा मार कर गया था, जिससे उनके कुछ वर्ल्ड टूर भी कैंसिल हो गए थे.

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्टिन के ऊपर सिंगिंग का दवाब बढ़ता जा रहा है, जो कि उनके स्वास्थ्य के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है. कहा जा रहा है कि जस्टिन अब अपनी पत्नी हेले बीबर के साथ कहीं दूर जाकर अपनी सारी संपत्ति उनके साथ खर्च कर चैन से जिंदगी बिताना चाहते हैं.

बता दें, जस्टिन ने साल 2018 में 24 साल की उम्र में उस वक्त 21 साल की हेले से शादी रचाई थी, लेकिन उनकी शादी में खूब अड़चने आने लगीं. कम उम्र में शादी होने पर दोनों एक-दूजे को समझ नहीं पा रहे थे और दिक्कते बढ़ती रहीं. ऐसे में अब जस्टिन बीबर अपना सारा पैसा अपनी हेल्थ और अपनी शादी को बचाने में लगाने जा रहे हैं.

फैंस हुए मायूस

इधर, वाकई में जस्टिन बीबर के फैंस को बड़ा सदमा लग गया है. फैंस को जब से यह पता चला है कि जस्टिन बीबर अब गाते नजर नहीं आएंगे, तब से वे मायूस हो गए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'एक युग का अंत हो जाएगा'. एक फैन लिखती है, मैं उन्हें आखिरी बार कॉन्सर्ट में गाना गाते हुए देखना चाहती हूं'. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, क्या जस्टिन बीबर गाने से संन्यास ले रहे हैं? BYE. एक फैन आश्चर्यचकित होकर लिखता है, 'मैं विश्वास नहीं कर सकता कि जस्टिन बीबर गाने से संन्यास लेने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : पहली बार एक ही फ्रेम में कैद हुईं जस्टिन बीबर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड, तस्वीरें वायरल

Last Updated :Mar 30, 2023, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details