दिल्ली

delhi

बाबरपुरः फिरौती के लिए की थी फायरिंग, वीडियो वायरल, आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 12, 2021, 3:29 AM IST

यमुनापार के बाबरपुर इलाके में आधा दर्जन लड़के एक शख्स को धमकाते हुए फायरिंग कर रहे हैं. इनका वीडियो वेलकम क्षेत्र में वायरल हो रहा है. हालांकि, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: यमुनापार के वेलकम इलाके में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आधा दर्जन लड़के बाबरपुर इलाके में जबरन वसूली के लिए एक शख्स को धमकाने के लिए फायरिंग कर रहे हैं. हालांकि, अब पुलिस ने फायरिंग की करतूत को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड समेत आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बाबरपुर में फिरौती के लिए फायरिंग

प्रोटेक्शन मनी की मांग की थी
इन आरोपियों ने मंडोली जेल में बंद एक अपराधी के नाम पर एक शख्स से प्रोटेक्शन मनी के नाम पर बीस हजार रुपये की डिमांड की थी. पीड़ित ने पैसे देने में आनाकानी की, तो आरोपी पीड़ित की गली में पहुंचकर गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद इन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी. आरोपी इतने पर भी नहीं माने. इन्होंने कई घरों के दरवाजों पर लातें मारी और फिर गोलियां चलाते हुए फरार हो गए. पीड़ित ने इस बाबत वेलकम पुलिस को शिकायत दी, तो पुलिस भी हरकत में गई. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए फायरिंग की घटना के मास्टरमाइंड फैसल त्यागी को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पांच अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. इसमें एक नाबालिग भी शामिल है.

फायरिंग करते आरोपी

ये भी पढ़ेंःदिल्ली: दो महीने बाद दिल्ली में कोरोना 400 के पार, रिकवरी दर भी सबसे कम

पिस्टल, कारतूस व स्कूटी बरामद
उत्तर-पूर्वी जिले के डीसीपी संजय कुमार सेन के मुताबिक, मामले में वेलकम पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक पिस्टल, कारतूस और एक स्कूटी भी बरामद की गई है. बताया जाता है कि पीड़ित ई-रिक्शा किराए पर चलाता है. उसके मुताबिक, आरोपी ने खुद को जेल में बंद शातिर अपराधी वसीम फौजी का गुर्गा बताते हुए प्रोटेक्शन मनी वसूलने के लिए धमकाया था. पुलिस ने वारदात में शामिल सादिक उर्फ फैसल त्यागी, शाहरुख, समीर, शफीक उर्फ मोटा, सुहैल और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details