दिल्ली

delhi

नेताओं की आवाज निकाल अधिकारियों को करते थे फोन, दो युवक गिरफ्तार

By

Published : Jul 5, 2021, 8:47 PM IST

देश के एक बड़े राजनेता की (मिमिक्री) आवाज निकालकर गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) के बड़े अधिकारियों पर अवैध कार्य के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है.

दो युवक गिरफ्तार
दो युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबादः देश के एक बड़े राजनेता की (मिमिक्री) आवाज निकालकर गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) के बड़े अधिकारियों पर अवैध कार्य के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है, जिन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.


हाल ही में एक बड़े अधिकारी को एक फोन कॉल आया. इसमें कहा गया कि 'मैं एक बड़ा राजनेता बोल रहा हूं'. फोन करने वाले ने, उसी राजनेता की मिमिक्री भी की. अधिकारी से एक अवैध कार्य करने को कहा गया. इसके बाद अधिकारी को शक हो गया और उन्होंने संबंधित नंबर की जांच करवाई. इसमें पता चला कि फोन कॉल करने वाला शख्स बागपत से बात कर रहा है.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद : पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूट के लिए बनवाते थे टैटू

पुलिस ने मामले में आरोपी तक पहुंच बनाई और विक्रांत और हर्ष नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिस नंबर से फोन किया गया था, वह भी फर्जी आईडी पर लिया गया था. पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों आरोपी 12वीं पास हैं. इन्होंने अब तक एक नहीं, कई राजनेताओं की आवाज निकालकर अधिकारियों और दूसरे लोगों पर दबाव बनाने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद : खाना खाने से टोकने पर मिलिट्री के सिपाही ने कर दी युवक की हत्या, गिरफ्तार

फिलहाल जानकारी की जा रही है कि अब तक, इन्होंने किस-किस को शिकार बनाया है. दोनों ने जल्द अमीर बनने के लिए अवैध कार्य करने का रास्ता चुना. कार्य में कोई बाधा न हो, इसके लिए इन्होंने राजनेताओं की आवाज निकालकर और फर्जी आईडी से लिए गए सिम से अधिकारियों को फोन कॉल करने का प्लान बनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details