दिल्ली

delhi

लूट के आरोप में विकासपुरी पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2021, 10:25 AM IST

चोरी और लूट के आरोप में विकासपुरी पुलिस ने दो गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से 2 चाकू भी बरामद किया है. साथ ही 9 आपराधिक मामले सुलझाने का दावा किया जा रहा है.

two robbers arrested in vikaspuri
लूट के आरोप में विकासपुरी पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीः विकासपुरी पुलिस ने लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से 2 चाकू भी बरामद की है. पुलिस ने दोनों गिरफ्तारी के बाद 9 आपराधिक मामले सुलझाने का दावा किया है. बता दें कि विकासपुरी पुलिस इलाके में पिकेट लगाकर वाहनों की रूटीन चेकिंग कर रही थी.

वीडियो रिपोर्ट

इस दौरान एएसआई राजेश कुमार, हेड कॉन्स्टेबल पवन, कॉन्स्टेबल जितेंदर, कॉन्स्टेबल मुकेश और कॉन्स्टेबल संदीप की टीम मौजूद थी. टीम की निगरानी एसीपी सुरेंदर सिंह और एसएचओ महेंद्र सिंह दहिया कर रहे थे. टीम डिस्ट्रिक्ट सेंटर के पास गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी.

भाकने की कोशिश की थी

इस तौरान तिलक नगर की तरफ से एक ऑटो, जो बिना नंबर प्लेट था, आते हुए दिखाई दिया. जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, तो उसमें बैठे दो लड़के भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस टीम ने दोनों को पकड़ लिया. आरोपी के नाम मोनू चौधरी और अमित है. मोनू बिहार के बेगूसराय का रहनेवाला है, जबकि दूसरा दिल्ली का रहनेवाला है.

पूछताछ में दोनों ने अलग-अलग इलाकों में लूट और चोरी की कई वारदातों को स्वीकार किया. पुलिस ने इनके कब्जे से दो चाकू, ऑटो, बाइक, एक कार का इंजन, कार की बैटरी, चोरी के दौरान इस्तेमाल होनेवाले टूल और लगभग 2250 रुपये बरामद किया है.

तुगलकाबाद: फर्जी कॉल सेंटर से पांच करोड़ की ठगी का खुलासा, चार गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details