दिल्ली

delhi

ऑटो लिफ्टिंग के मामले में शामिल दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

By

Published : Nov 25, 2022, 8:04 AM IST

ऑटो लिफ्टिंग के मामले में शामिल दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार
ऑटो लिफ्टिंग के मामले में शामिल दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार ()

दिल्ली के रोहिणी जिले में पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा मामलों में शामिल रहे दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

नई दिल्ली: रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ की दो अलग अलग टीम ने ऑटो लिफ्टिंग के मामले में शामिल दो ऑटो लिफ्टर को गुप्त सूचना के बाद किया गिरफ्तार. पकड़े गए आरोपियों में से एक पहले भी करीब एक दर्जन मामलों में शामिल रहा है. पुलिस ने इनके कब्जे से दो चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की है. आगे की जांच जारी.

रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह सिद्धू से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिल्ली के विजय विहार निवासी संजीव उर्फ सनी उर्फ कबूतर और दिल्ली के मांगे राम पार्क विक्की उर्फ रखे के रूप में हुई है. दरअसल सड़क पर होने वाले अपराधो पर अंकुश लगाने के मकसद से रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम को ऐसी आपराधिक गतिविधियों में शामिल बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का जिम्मा सौंपा गया था. इसी कड़ी में स्पेशल स्टाफ की दो अलग अलग टीमों को ऑटो लिफ्टिंग के मामले में शामिल दो शातिर ऑटो लिफ्टर के बारे में गुप्त सूचना. सूचना में काम करते हुए स्पेशल स्टाफ की तो अलग अलग टीमों का गठन किया. टीम ने गुप्त सूचना पर पर विजय विहार व मांगे राम पार्क के पास जाल बिछाया और दोनो को धर दबोचा. जिनके कब्जे से चोरी की दो मोटर साइकिल बरामद की गई. जिसे जब्त कर दोनों को गिरफ्तार लिया गया.

यह भी पढ़ें: अवैध शराब के 105 कार्टून और 36 बीयर के साथ एक शराब तस्कर गिरफ्तार

जिले के डीसीपी से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी संजीव उर्फ सनी पहले भी करीब एक दर्जन मामलों में शामिल रहा है और वह विजय विहार थाना क्षेत्र का घोषित बदमाश भी है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details