दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ टीम ने लूट के मामले में चार आरोपी को पकड़ा

By

Published : Mar 14, 2021, 12:11 PM IST

दक्षिणी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने लूटपाट के मामले में 4 आरोपियों को अरेस्ट किया है. इन आरोपियों के कब्जे से नौ चोरी के मोबाइल फोन, एक कार, एक मोटरसाइकिल, दो डेबिट कार्ड और एक पैन कार्ड बरामद किया गया है. इनकी पहचान अनिकेत, राहुल, विश्व और अजय कश्यप के रूप में हुई है. चारों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

नई दिल्ली:दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली केस्पेशल स्टाफ की टीम ने लूटपाट के मामले में 4 आरोपियों को अरेस्ट किया है. इन आरोपियों के कब्जे से नौ चोरी के मोबाइल फोन, एक कार, एक मोटरसाइकिल, दो डेबिट कार्ड और एक पैन कार्ड बरामद किया गया है. इनकी पहचान अनिकेत, राहुल, विश्व और अजय कश्यप के रूप में हुई है. चारों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

गिरफ्तार हुए लूट के आरोपी
शिकायतकर्ता को बूरी तरह पीट ले गए थे कार

दरअसल, दिल्ली कैंट थाने में एक शिकायतकर्ता ने 4 व्यक्तियों द्वारा कार लूटने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि वह सफेद रंग की एक्सेंट कार में थे. इस दौरान उनके पास चार व्यक्ति आए और उनको बुरी तरह से पीटा और मोबाइल फोन और कार लूटकर फरार हो गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए इंस्पेक्टर दिनेश कुमार के नेतृत्व में स्पेशल स्टाफ की टीम का गठन किया गया.

बरामद कार
मोबाइल बरामद

ये भी पढ़ेंःनारी तू नारायणी: आत्मनिर्भर बन दूसरों को भी रोजगार दे रहीं ये महिलाएं

तकनीकी निगरानी की मदद से किया गिरफ्तार

टीम ने जांच करते हुए तकनीकी निगरानी और स्थानीय खुफिया तंत्र की मदद से कार जैकिंग के मामले में तीन आरोपियों और स्नैचिंग के मामलों में एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही इन आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार के साथ एक चोरी की मोटरसाइकिल और 9 मोबाइल फोन के साथ अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया. इनकी पहचान अनिकेत, राहुल, विश्व और अजय कश्यप के रूप में की गई. चारों आरोपी पर पहले भी कई थानों में मामले दर्ज हैं. फिलहाल, चारों को अरेस्ट कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details