दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो स्नैचर को गिरफ्तार किया, 8 मोबाइल फोन बरामद

By

Published : Jun 4, 2021, 2:07 PM IST

स्नैचिंग की घटना (Snatching incident) को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ(South Delhi Special Staff) की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है.

south delhi special staff team arrested two snatchers
स्नैचर

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ(South Delhi Special Staff) की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए स्नैचिंग की घटना(snatching incident) को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे से 8 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

वीडियो रिपोर्ट

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संजय उर्फ संजू और आकाश के रूप में की गई है. संजय उर्फ संजू दिल्ली के संगम विहार क्षेत्र के अस्थल मंदिर रोड का रहने वाला है, तो वहीं दूसरा आरोपी आकाश जोनापुर गांव के बापू कैंप का रहने वाला बताया जा रहा है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर(South Delhi DCP Atul Kumar Thakur) ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ती स्नैचिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसीपी विजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया.

ये भी पढ़ें:-साउथ दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने तीन नाबालिग को हिरासत में लिया, मोबाइल और स्कूटी बरामद

जिसमें एएसआई अनिल कुमार कॉन्स्टेबल संदीप कुमार अनु संदीप और सोमदत्त को शामिल किया गया. स्पेशल स्टाफ टीम को एक गुप्त सूचना मिली. जिसमें बताया गया कि दो मोबाइल फोन स्नैचर सर्वप्रिय विहार डीडीए पार्क पंचशील फ्लाईओवर मालवीय नगर(malviya nagar) में फोन बेचने आएंगे.

ये भी पढ़ें:-आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल आरोपी को दो थानों की पुलिस ने मिलकर पकड़ा

सूचना के आधार पर टीम छापेमारी के लिए दिए गए पते पर पहुंच गई. जहां टीम ने दो इस नेचर को गिरफ्तार कर लिया उनकी तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 8 मोबाइल फोन बरामद किए गए, जो उन्होंने स्नैचिंग किए गए थे.

पूछताछ पर आरोपियों की पहचान संजय उर्फ संजू और आकाश के रूप में की गई. फिलहाल स्पेशल स्टाफ की टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details