दिल्ली

delhi

नारकोटिक्स टीम ने स्नैचर को किया गिरफ्तार, चार मोबाइल व एक मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Dec 24, 2021, 8:10 AM IST

साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है.

स्नैचर को किया गिरफ्तार
स्नैचर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से चोरी के चार मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान हिमांशु उर्फ रिंकू निवासी जेजे कॉलोनी खानपुर के रूप में की गई है. आरोपी के ऊपर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं.



साउथ दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि हेड कांस्टेबल रमेश को एक अपराधी के बारे में गुप्त जानकारी मिली. इसके बाद एसीपी ने नारकोटिक्स स्क्वायड इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के लिए टीम का गठन किया. इसमें एसआई अंकित, हेड कांस्टेबल रमेश, सतीश, कांस्टेबल संजय और प्रवीण टोकस को शामिल किया गया.


सूचना के आधार पर, नारकोटिक्स टीम ने खानपुर डिपो एमबी रोड के पास जाल बिछाया. कुछ देर बार देखा कि एक व्यक्ति ब्लैक पैशन प्रो बाइक से उनकी ओर आ रहा है. संदेह होने पर उपरोक्त कर्मचारियों ने पीछा करने के बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details