दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 चाकू, मोबाइल, मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Oct 31, 2022, 2:52 PM IST

दिल्ली के मालवीय नगर में पुलिस ने दो शातिर स्नैचर (Vicious snatcher arrested) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक मोबाइल, दो चाकू और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम ने क्षेत्र में गस्त के दौरान स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक मोबाइल, दो चाकू और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रदीप उर्फ अन्ना और करण के रुप में हुई है.

दक्षिणी जिले की पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि लगातार क्षेत्र में अपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के टीम गश्त कर रही थी. मालवीय नगर थाने के एसएचओ दीपक सैनी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था, जिसमें हेडकांस्टेबल अमित, हरीश, यशपाल, राहुल और कांस्टेबल राहुल, चेतन और आकाश को शामिल किया गया था. ये सभी पुलिसकर्मी इलाके में गस्त कर रहे थे. मध्यरात्रि के दौरान गस्त करते हुए खड़की एक्सटेंशन के विशाल मेगा मार्ट के पास टीम ने एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को घूमते देखा. कांस्टेबल आकाश ने उन्हें पूछताछ के लिए रुकने के लिए कहा, लेकिन वे रुकने के बजाय तेज भागने लगे. पुलिस टीम ने उनका पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया.

दिल्ली में स्नैचर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप तहत जुआ रैकेट का किया भंडाफोड

पुलिन ने उनसे बाइक के दस्तावेज पेश करने के लिए कहा गया, लेकिन शुरू में उन्होंने गलत तथ्य बताकर पुलिस कर्मियों को गुमराह करने की कोशिश की. लगातार पूछताछ करने पर उन लोगों ने बाइक को थाना गोविंदपुरी के क्षेत्र से चोरी का बताया. तलाशी लेने पर उनके पास से दो बटन वाले चाकू बरामद और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया.

बदमाशों की पहचान प्रदीप उर्फ अन्ना उर्फ परवीन और करण के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details