दिल्ली

delhi

किराड़ी: दुकान से फोन चोरी, पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

By

Published : Apr 5, 2021, 2:07 PM IST

दिल्ली में लूट और स्नैचिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी बीच किराड़ी के गौरी शंकर एन्क्लेव में 25 मार्च रात 8:30 बजे एक फोन की दुकान से फोन चोरी का मामला सामने आया है, जिसको लेकर पीड़ित ने थाना प्रेम नगर में FIR दर्ज करा दी है.

Phone theft from shop in kirari assembly of Delhi
दुकान से फोन चोरी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के किराड़ी विधानसभा गौरी शंकर एन्क्लेव में इन दिनों चोरी व स्नैचिंग की वारदातों पर अंकुश लगाना मुश्किल हो गया है. आए दिन बढ़ रही चोरी और स्नैचिंग की वजह से स्थानीय लोग परेशान हैं और पुलिस के हाथ भी खाली हैं. पता चला है कि इन वारदातों को ज्यादातर नाबालिग बच्चे अंजाम देते हैं. ऐसा ही एक फोन की दुकान से फोन चोरी का मामला सामने आया है, फोन की कीमत 20 हजार रुपये थी. फिलहाल पीड़ित ने थाना प्रेम नगर में FIR दर्ज करा दी है.

किराड़ी में चोरी और स्नैचिंग की वारदातें लगातार बढ़ी हैं.

दरअसल एक फोन की दुकान से 25 मार्च रात 8:30 बजे फोन चोरी हो हुआ था, जिसकी शिकायत थाना प्रेमनगर में दर्ज करवा दी गई है. लेकिन फोन का अभी तक पता नहीं चला है. दिल्ली पुलिस के द्वारा आश्वासन दिया गया है कि फोन ट्रेसिंग पर लगाकर बहुत जल्द ढूंढ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-सराय रोहिल्ला: स्नैचिंग के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, चाकू बरामद

पीड़ित दुकानदार उत्कर्ष मित्तल ने बताया कि मेरी दुकान पर ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी. अचानक मेरी दुकान से 20 हजार का फोन चोरी हो गया, जिसकी शिकायत मैंने थाना प्रेमनगर में कर दी है. थाना प्रेमनगर ने मुझे आश्वासन दिया है कि फोन ट्रेसिंग पर लगाकर उसे ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है.

प्रेमनगर थाने में FIR दर्ज.

ये भी पढ़ें:-स्नैचिंग के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा, 5 मोबाइल बरामद

वहीं खड़े एक व्यक्ति श्याम सुंदर का कहना है कि आए दिन फोन स्नैचिंग की वारदातें किराड़ी में सबसे ज्यादा हो रही हैं. कहीं लूटपाट, तो कहीं चोरी, कत्ल जैसी वारदातें किराड़ी में ज्यादा हो रही है पर मैं दिल्ली पुलिस से गुजारिश करना चाहता हूं कि जो भी केस थाने में जाए उस पर सख्त कार्रवाई हो. दिल्ली पुलिस सभी केस को गंभीरता से ले उसकी छानबीन करें, ताकि चोरी, स्नैचिंग, जैसी वारदातों पर लगाम लग पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details