दिल्ली

delhi

गार्ड से लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Dec 25, 2021, 8:25 AM IST

उत्तर-पूर्वी दिल्ली सुरक्षा गार्ड से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को शास्त्री पार्क थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने गिरफ्तार कर लिया.

बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली सुरक्षा गार्ड से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को शास्त्री पार्क थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लुटेरे के बाद से लूटा गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद हुआ है. आरोपी की पहचान सागर और दीपांशु के तौर पर हुई है .

डीसीपी ने बताया कि गुरुवार रात शास्त्री पार्क थाना के इंस्पेक्टर हरीश चंद्र, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र और कांस्टेबल सत्यवीर कांस्टेबल प्रदीप खजूरी खास से सिगनेचर ब्रिज की तरफ जाने वाली सड़क पर पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे. इस दौरान घड़ी मांडू अंडरपास के पास पेट्रोलिंग टीम को एक शख्स की चिल्लाने की आवाज आई. आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को नीतू नाम के शख्स ने बताया कि वह सिक्योरिटी गार्ड के तौर काम करता है . ड्यूटी के बाद घर जा रहा था. दो बदमाशों ने चाकू की नोंक पर उसका मोबाइल लूट लिया और यमुना खादर जंगल की तरफ भागे. पुलिसकर्मियों ने नीतू के बताए हुए यमुना खादर के इलाके में बदमाशों की खोजबीन शुरू की, तो दो युवक दिखाई पड़े. पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया, तो वह भागने लगे. पुलिसकर्मियों पीछा कर दोनों को दबोच लिया.

उनके पास से नीतू से लूटा गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद हुआ है. सागर के खिलाफ पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें नशे की लत है. नशे की लत को पूरा करने के लिए वह आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details