दिल्ली

delhi

North Delhi : हादसा या हत्या, उलझ रही युवक की मौत की पहेली

By

Published : Jul 1, 2021, 9:32 PM IST

नॉर्थ दिल्ली के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र (Swaroop Nagar Police Station Area) के इब्राहिमपुर में सड़क दुर्घटना (Ibrahimpur Road Accident) के बाद एक शख्स की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. युवक के मौत की गुत्थी रहस्य बनी हुई है. स्वरूप नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इब्राहिमपुर में सड़क दुर्घटना
इब्राहिमपुर में सड़क दुर्घटना

नई दिल्ली :नत्थूपुरा के रहने वाले दीपक नाम के एक शख्स की मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट दूसरी मोटरसाइकिल से हो गया. इसमें दीपक को चोट आई, तभी मौके पर दोनों परिवारों के लोग भी पहुंचे और एक एंबुलेंस में तुरंत अस्पताल के लिए भेजा गया.

दीपक के परिजनों का आरोप है कि उन्हें बताया गया कि एंबुलेंस से बाबू जगजीवन राम अस्पताल (Babu Jagjivan Ram Hospital) ले जा रहे हैं, लेकिन जब वह अस्पताल पहुंचे, तो वहां पर दीपक नहीं मिला. काफी इंतजार करने के बाद परिवार के लोग बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल (Baba Saheb Ambedkar Hospital) भी पहुंचे. वहां भी दीपक नहीं मिला. परिवार के लोगों ने पुलिस से भी संपर्क किया. आखिर में परिवार के लोगों को सूचना मिली कि दीपक को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है.

इब्राहिमपुर में सड़क दुर्घटना

इब्राहिमपुर के पास सुनसान इलाके में मिला शव

परिवार के लोग ISBT कश्मीरी गेट ट्रॉमा सेंटर (ISBT Kashmere Gate Trauma Center) पहुंचे, वहां पर भी दीपक नहीं मिला. कई घंटे बाद दीपक का शव इब्राहिमपुर के नजदीक केशव नगर (keshav nagar) की झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला. अब दीपक के परिजन एक्सीडेंट करने के बाद अस्पताल ले जाने वाले लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

परिवार के लोगों का कहना है कि दीपक को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. इसके बाद आरोपी लोग उसे ट्रॉमा सेंटर से बाहर ले गए और फिर बाद में उसकी डेड बॉडी बुराड़ी के केशव नगर के पास मिली. जबकि, पुलिस की मानें, तो आरोपी पक्ष ने पुलिस को बताया है कि वह ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवा कर आए थे. इसके बाद दीपक वहां से गायब हो गया था. फिलहाल स्वरूप नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-पुलिस पिकेट से 50 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े 70 लाख की लूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details