दिल्ली

delhi

कालकाजी: चोरी के 20 मामलों में संलिप्त आरोपी सहित दो गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2021, 1:26 PM IST

दिल्ली में लूट, चोरी, झपटमारी और स्नैचिंग की वारदातें (Snatching incidents in delhi) लगातार सामने आ रही हैं. जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) काफी सतर्क है. इसी कड़ी में कालकाजी थाने (Kalkaji police station) की पुलिस ने पिकेट चेकिंग (Picket checking) के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

http://10.10.50.70:6060//finalout1/delhi-nle/thumbnail/17-June-2021/12161502_1026_12161502_1623902641235.png
आरोपी

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी जिले के कालकाजी थाने (Kalkaji police station) की पुलिस टीम ने चोरी के मामले (Cases of theft) में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मनीष और अर्जुन के रूप में हुई है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन बरामद (Stolen mobile recovered) किए हैं. साथ ही पुलिस ने तीन मामले सुलझाने का दावा किया है.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा (DCP South East RP Meena) ने बुधवार को बताया कि चोरी के बढ़ते मामलों को देखते हुए एसएचओ कालकाजी के नेतृत्व में पुलिस टीम पिकेट चेकिंग पर तैनात थी. तभी दो लड़के गोविंदपुरी के तरफ से आते हुए दिखाई दिए, जो पुलिस पार्टी को देखकर भागने की कोशिश करने लगे.

जिसके बाद पुलिस टीम ने उनको पकड़ा और वाहन की तलाशी ली, तो वह कालकाजी इलाके से चोरी की पाई गई. वहीं आरोपियों की पहचान मनीष और अर्जुन के रूप में हुई. जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें:-कालकाजी में एक रिसीवर समेत स्नैचिंग के तीन आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी मनीष कालकाजी इलाके का रहने वाला है और वह नशे का आदी है. इसके ऊपर पहले से 20 मामले दर्ज पाए गए हैं. वहीं गिरफ्तार आरोपी अर्जुन भी कालकाजी इलाके का रहने वाला है और वह भी नशे का आदी है. इसके ऊपर पहले से दो मामले दर्ज पाए गए हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details