दिल्ली

delhi

नोएडा में दाम को लेकर ग्राहक ने फल विक्रेता को पीटा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2023, 2:32 PM IST

Updated : Jan 19, 2023, 6:08 PM IST

नोएडा से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सेक्टर-5 के बाजार का है. यहां फल विक्रेता और ग्राहक के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई. ग्राहक ने फल विक्रेता पर जमकर लात घूसे बरसाए.

ncr news
ग्राहक ने फल विक्रेता को पीटा

सेक्टर-5 स्थित बाजार में फल खरीदने के दौरान पैसे को लेकर हुआ विवाद.

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर-5 स्थित बाजार में फल खरीदने के दौरान पैसे के विवाद को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि ग्राहक ने फल बेचने वाले को अपने साथी के साथ मिलकर जमकर पीटा. मामला नोएडा के थाना फेस वन क्षेत्र के सेक्टर 5 का है. मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने झगड़ा छुड़ाया. वहीं किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. मंगलवार को वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

नोएडा के फेज वन कोतवाली क्षेत्र में फल खरीदने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने दुकानदार को बुरी तरह से पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी. घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल हो गया. वीडियो में दो युवक दुकानदार को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. दुकानदार नीचे गिर जाता है, उसके बावजूद आरोपी युवक उसे पीटना बंद नहीं करते हैं. इस दौरान घटनास्थल पर भीड़ जुट जाती है. इसमें कुछ लोगों ने आरोपी युवकों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. वहीं, पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर बिहार के अमित कुमार और सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें :आप विधायकों ने एलजी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- एलजी रच रहे हैं साजिश

एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सोमवार शाम को अमित और सुजीत फेज वन कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर पांच स्थित बाजार में फल खरीदने के लिए आए थे. फल का भाव को लेकर दोनों का फल विक्रेता अजय से बहस हो गई. इसके बाद दोनों ने बिहार के अजय को बुरी तरह पीटा. विवाद पैसे के लेनदेन को लेकर शुरू हुआ था. वायरल वीडियो के माध्यम से आरोपियो की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :लोबिन हेंब्रम ने जैन मुनियों पर की अभद्र टिप्पणी! दिल्ली में शिकायत दर्ज

Last Updated : Jan 19, 2023, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details