दिल्ली

delhi

ड्रग्स की लत ने पहुंचाया जेल, दोस्तों के साथ मिलकर करता था झपटमारी और लूटपाट

By

Published : Feb 23, 2021, 1:48 PM IST

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में द्वारका साउथ पुलिस ने 1 मोबाइल स्नैचर को गिरफ्तार किया है.

Dwarka police of South Delhi arrested a snatcher
द्वारका साउथ पुलिस

नई दिल्ली: द्वारका साउथ पुलिस ने राह चलते लोगों से झपटमारी और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. इसकी पहचान 21 वर्षीय प्रिंस कुमार पांडे के रूप में हुई है, जो ड्रग्स की लत को पूरा करने के लिए झपटमारी और लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था.

दक्षिणी दिल्ली की द्वारका पुलिस ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया

18 फरवरी को पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार 18 फरवरी को नितिन भटनागर नाम के एक शख्स ने तीन अज्ञात बदमाशों के जरिए द्वारका सेक्टर 7 स्थित गोकुल गार्डन के पास उनका फोन छीनने की शिकायत द्वारका साउथ थाने में दर्ज कराई थी.



ये भी पढ़ें:-गश्त के दौरान पुलिस ने पकड़े तीन चोर, दो मोबाइल और चाकू बरामद


शिकायत पर कार्रवाई करने और इन झपटमारों को पकड़ने के लिए द्वारका साउथ एसएचओ राकेश डडवाल की देखरेख में एक टीम बनाई. सेक्टर 1 पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अनुज यादव, एएसआई जगदीश और कॉन्स्टेबल संजय की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंक्वायरी की मदद से इस झपटमार को देर रात पकड़ने में कामयाबी पाई.

ये भी पढ़ें:-संगम विहार: एंटी स्नैचिंग टीम ने लूट के मामले में 2 आरोपियों को पकड़ा


इससे पूछताछ में पुलिस को पता चला कि यह ड्रग्स का लती है. अपनी इसी लत को पूरा करने के लिए वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूटपाट और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details