दिल्ली

delhi

द्वारका सेक्टर 23 में दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Feb 24, 2021, 2:00 PM IST

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो रात के अंधेरे में राह चलते लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे.

Dwarka police arrested 2 crooks
द्वारका सेक्टर 23 थाना

नई दिल्ली: द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो रात के अंधेरे में राह चलते लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. गिरफ्तार हुए दोनों बदमाशों की पहचान मोहित कुमार उर्फ मोनू और दीपक के रूप में हुई है. इनके पास से पुलिस टीम ने एक बटनदार चाकू और एक चोरी की स्कूटी भी बरामद की है.

द्वारका पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया

रात के समय कर रहे थे पेट्रोलिंग

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार रात के अंधेरे में लोगों से लूटपाट करने वाले और सेंधमारी की वारदातों अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए सेक्टर 23 थाना एसएचओ की देखरेख में एएसआई हरीमन और कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र बीती रात 12:00 बजे के आसपास पोचनपुर गांव के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे.

बटनदार चाकू और चोरी की स्कूटी हुई बरामद

उसी दौरान उन्होंने स्कूटी सवार दो युवकों को संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा. शक होने पर जब पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो है वहां से भागने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद पुलिस टीम ने पीछा कर उन लोगों को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें:-चीटिंग के मामले में वांटेड बदमाश को द्वारका स्पेशल स्टाफ ने किया गिरफ्तार

दोनों की तलाशी के दौरान उनके पास से एक बटन दार चाकू बरामद हुआ. वहीं उनके पास से मिली स्कूटी कि जब जांच की गई, तो वह भी चोरी की निकली. पुलिस टीम ने तुरंत इस बात की जानकारी सब इंस्पेक्टर चंद्रशेखर को दी. जिन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details