दिल्ली

delhi

मंगोलपुरी हत्याकांड मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : May 11, 2021, 10:40 AM IST

दिल्ली पुलिस ने मंगोलपुरी इलाके में युवक की हत्या मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. जिसमें राजपार्क थाना पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आगे की कार्रवाई करते हुए अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

delhi police arrests 2 accused in case of mangolpuri murder case
हत्याकांड

नई दिल्ली: बाहरी जिला अंतर्गत राजपार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी S ब्लॉक में बीते शनिवार को देर रात हुई एक युवक की हत्या मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर मामले को सुलझाते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान सागर उर्फ बेस्टो और राजन उर्फ गूजी के रूप में हुई है. दोनों ही आरोपी मंगोलपुरी के निवासी बताए जा रहे हैं.

हत्याकांड मामले में 2 आरोपियों को धर दबोचा

पुलिसे ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

दरअसल दिल्ली के मंगोलपूरी S ब्लॉक में सुमित नाम के युवक की दर्जनभर हमलावरों ने चाकुओं और डंडों से हत्या कर मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद परिजनों में रोष का माहौल देखने को मिल रहा था. दूसरी ओर मामले की गंभीरता को देखते हुए राजपार्क थाना एसएचओ अशोक कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सरोज बाला, एसआई मनीष, हेड कॉन्स्टेबल राजेश, कॉन्स्टेबल घनश्याम और ओमवीर की एक टीम गठित की गई.

ये भी पढ़ें:- राजपार्क : आपसी रंजिश के चलते युवक की डंडों व चाकुओं से हमला कर हत्या

टीम ने तमाम सीसीटीवी फुटेज और टेक्नीकल सर्विलांस और अपने लोकल नेटवर्क खंगाले. जिसके बाद पुलिस को मिली सूचना के आधार पर टीम ने सागर उर्फ बेस्टो को शकुरपुर ओर राजन उर्फ गूजी को मंगोलपुरी से गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:-युवक की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने कर दिया सड़क जाम

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने इनके कब्जे से दो चाकू भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने आपसी रंजिश के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही इस हत्याकांड में अन्य तीन नामजद आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details