दिल्ली

delhi

महिलाओं से चोरी और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले दो गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2021, 6:44 AM IST

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में तिलकनगर थाने की पुलिस टीम ने 2 मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी के मोबाइल फोन और 2 स्कूटी बरामद की है.

Delhi police arrested two snatchers in Tilak Nagar
दिल्ली पुलिस ने तिलक नगर में स्नैचरों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग और वाहन चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान हर्ष और भूपेश के रूप में हुई है. इनके पास से पुलिस टीम ने दो चोरी की स्कूटी और 5 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

दिल्ली पुलिस ने तिलक नगर में स्नैचरों को गिरफ्तार किया

ख्याला पुलिस से मिली थी सूचना

डीसीपी वेस्ट के अनुसार 15 फरवरी की शाम ख्याला थाने तिलक नगर थाने को एक कॉल मिली थी जिसमें बताया गया था कि संत गढ़ सर्विस रोड के पास से दो स्नैचर एक लड़की का मोबाइल छीन लिया है. दोनों स्नैचर को पकड़ने के लिए एसीपी तिलक नगर सुरेंद्र कुमार की देखरेख में एक टीम गठित की गई. जिसमें एसएसओ सुनील कुमार, सब इंस्पेक्टर सचिन, एएसआई घनश्याम, कॉन्स्टेबल दिनेश, सचिन और सुनील शामिल थे. जिसके बाद टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वारदात वाली जगह और उसके आसपास की कई सीसीटीवी फुटेज चेक कर उस स्कूटी की पहचान की. जिससे स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था.

ये भी पढ़ें:-स्नैचिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, 3 मोबाइल बरामद

तलाशी के दौरान बरामद हुए पांच मोबाइल

छानबीन के दौरान पुलिस ने विकासपुरी स्थित टायर के शोरूम के बाहर उस स्कूटी को खड़ा देखा. जिससे स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस टीम ने तुरंत उस स्कूटी से आए दोनों स्नैचरों को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से पांच मोबाइल फोन बरामद हुए.

ये भी पढ़ें:-सराय रोहिल्ला पुलिस दो स्नैचर्स को दबोचा

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह ज्यादातर महिलाओं और लड़कियों से ही स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते हैं. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से स्नैचिंग और चोरी के 8 मामलों का खुलासा भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details