दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: एक मिनट से कम में तोड़ा कार का लॉक, ले उड़े गाड़ी

By

Published : Feb 19, 2021, 4:02 PM IST

गाजियाबाद में वाहन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला लोनी कोतवाली क्षेत्र के डाबर तालाब इलाके से सामने आया है. जहां पर हौंडा सिटी गाड़ी के चोरी होने की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

Car thief caught on CCTV in Ghaziabad
सीसीटीवी

नई दिल्ली/गाजियाबाद :राजधानी दिल्ली से सटेगाजियाबाद में वाहन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला लोनी कोतवाली क्षेत्र के डाबर तालाब इलाके से सामने आया है. जहां पर हौंडा सिटी गाड़ी के चोरी होने की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें दो चोर आते हैं, एक चोर मास्टर चाबी से गाड़ी का दरवाजा खोल लेता है और फिर देखते ही देखते गाड़ी चोरी कर ली जाती है. अब तक चोरों का कोई सुराग पुलिस के पास नहीं है.

गाजियाबाद में कार चोर सीसीटीवी में हुआ कैद

यह भी पढ़े:गाजियाबाद: पत्नी की हत्या करने वाले पति का सीसीटीवी वीडियो आया सामने


बढ़ती वाहन चोरी से लोग परेशान

वाहन चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे आम लोग काफी परेशान हो चुके हैं. उनका कहना है कि गाड़ी अपने घरों के बाहर के परिसर में खड़े करना भी अब मुश्किल हो गया है. चोरों की नजर उनकी गाड़ी पर रहती है. पलक झपकते ही चोर आसानी से गाड़ी चोरी करके ले जाते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पाती है. रात और दिन में गश्त का दावा करने वाली पुलिस के दावों की पोल लगातार चोर खोल रहे हैं.


यह भी पढ़े:सीसीटीवी जांच के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग सहित आरोपी को पकड़ा


किसी भी लॉक को खोलने में होशियार

जिस तरह से सीसीटीवी में साफ तौर पर दिख रहा है कि चंद पलों में ही गाड़ी का लॉक खोल लिया गया और उसके बाद गाड़ी चोरी कर ली गई. इससे साफ है कि किसी भी तरह का लॉक खोलने में चोरों को महारत हासिल है. पूर्व में भी देखा गया है कि आधुनिक सिक्योरिटी से लैस गाड़ियों के लॉक भी चोरों ने पलक झपकते ही खोल लिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details