दिल्ली

delhi

अशोक विहार डबल मर्डर: पैसों के लेनदेन का था मामला, तीनों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 23, 2021, 4:03 PM IST

नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके में हुए सनसनीखेज डबल मर्डर की वारदात में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला पैसों के लेनदेन का बताया जा रहा है.

अशोक विहार डबल मर्डर केस
अशोक विहार डबल मर्डर केस

नई दिल्ली:अशोक विहार मर्डर केस में तीनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनकी शिनाख्त संदीप जैन, संजय और सुनील के तौर पर हुई है. पुलिस तीनों से लगातार पूछताछ कर रही है.

बता दें कि नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके में सनसनीखेज डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया था. यहां एक का शव फॉर्च्यूनर कार में मिला. जबकि, दूसरे मृतक का शव फैक्ट्री से मिला. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात को गुरुवार रात अंजाम दिया गया था.

डबल मर्डर केस में तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को देर रात वारदात की जानकारी मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि अशोक विहार के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया के फैक्ट्री में कारोबारी सुरेंद्र गुप्ता का शव मिला पड़ा है. जबकि, उनके दोस्त अमित गोयल का शव फॉर्च्यूनर कार में तिमारपुर इलाके में है. दोनों की हत्या धारदार हथियार से की गई थी.

ये भी पढ़ें-अशोक विहार में हुए डबल मर्डर का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में परिवार से पूछताछ की. परिवार ने बताया कि सुरेंद्र और अमित संदीप जैन के पास पैसों की बातचीत करने गए थे. इसके बाद पुलिस ने संदीप जैन से पूछताछ की. संदीप ने बताया कि उसने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें-देवर ने भाभी को हथौड़े से वार कर उतारा मौत के घाट, बोला- नपुंसक कहती थी मुझे

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी संदीप जैन ने लाखों रुपये का सामान सुरेंद्र गुप्ता से लिया था, लेकिन वह रुपये लौटा नहीं रहा था. गुरुवार को आरोपी ने सुरेंद्र गुप्ता को रुपये लेने के लिए बुलाया गया था. इसके बाद में उनकी हत्या कर दी गई. उनके साथ गए दोस्त अमित गोयल की भी जान ले ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details