दिल्ली

delhi

दिल्ली सिविल डिफेंस के वॉलंटियर को गांजा तस्करी के लिए पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2021, 9:35 AM IST

विशाखापट्टनम से गांजे की खेप ला रहे दिल्ली सिविल डिफेंस के वालंटियर को द्वारका एंटी नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया है.

civil defense volunteer arrest
दिल्ली सिविल डिफेंस वालंटियर गिरफ्तार

नई दिल्लीः द्वारका डिस्ट्रिक्ट की एंटी नारकोटिक्स सेल ने दिल्ली सिविल डिफेंस वालंटियर को गांजा तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए तस्कर की पहचान गोविंद के रूप में हुई है, जो नजफगढ़ स्थित दिचाऊं एन्क्लेव का रहने वाला है. इसके पास से पुलिस टीम ने 23 किलो 290 ग्राम गांजा भी बरामद किया है.

वीडियो रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंः-नोएडा: जिला बदर बदमाश शराब तस्करी में गिरफ्तार, अवैध शराब और गाड़ी बरामद

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार इस गांजा तस्कर के बारे में पुलिस टीम को 12 फरवरी को जानकारी मिली थी कि यह विशाखापट्टनम से अवैध गांजे के साथ दिल्ली आने वाला है. मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसीपी ऑपरेशन विजय सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर राम किशन, सब इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र, जगत सिंह, कॉन्स्टेबल मनीष और सोनू की टीम ने इसे ट्रेस करना शुरू किया.

यह भी पढ़ेंः-महिलाओं से चोरी और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले दो गिरफ्तार

23.290 किलो गांजा बरामद

वहीं जब आरोपी दिल्ली पहुंचा, तो बीती रात उसे नजफगढ़ नांगलोई रोड पर ट्रैप लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया. मौके पर ली गई तलाशी में उसके पास से 8 किलो 190 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पूछताछ के बाद उसके घर से भी लगभग 15 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ.

'3 महीने से नहीं मिली थी सैलरी, शुरू की गांजा तस्करी'

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में इसने बताया कि वह दिल्ली सिविल डिफेंस में वालिंटियर है और पिछले 3 महीने से सैलरी ना आने के कारण उसे पैसे की तंगी होने लगी थी. अपनी इसी तंगी को पूरा करने के लिए उसने नंगली विहार, जय विहार और नजफगढ़ इलाके में गांजे की तस्करी शुरू कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details