दिल्ली

delhi

आदर्श नगर लूट मामले का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 14, 2021, 12:29 PM IST

आदर्श नगर इलाके में छह अप्रैल को दिनदहाड़े व्यवसायी को गोली मारकर करीब चार लाख की लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

adarsh nagar robbery case disclosed by north west district special staff
आदर्श नगर लूट मामले का खुलासा

नई दिल्लीः उत्तर पश्चिम जिला स्पेशल स्टाफ ने आदर्श नगर में गोली मारकर लूट के मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सुरेंद्र उर्फ मुन्ना के तौर पर हुई है. आरोपी अपने दो साथियों के साथ गोंडा से दिल्ली लूटपाट करने के लिए आया था.

आदर्श नगर लूट मामले का खुलासा

आजादपुर सब्जी मंडी में आढ़तिया कृष्ण कुमार छह अप्रैल को ICICI बैंक रुपये जमा करने के लिए गये थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर तीन लाख 90 हजार रुपये लूट लिए थे. एसीपी स्पेशल स्टाफ मनोज पंत की देखरेख में इंस्पेक्टर अमित कुमार की टीम ने जांच शुरू की.

पांच बार बिकी हुई बाइक से मिला सुराग

पुलिस को फुटेज में बाइक सवार बदमाश भी दिख गए. जांच में मालूम हुआ कि वारदात में प्रयुक्त बाइक बीते पांच साल में पांच बार सिर्फ स्टैम्प पेपर के आधार पर बिकी थी. पांचवीं बार बदमाशों ने किराड़ी के बाइक मैकेनिक से इसे खरीदा था. जांच में आया कि फुटेज में बाइक चला रहा शख्स गोंडा निवासी सुरेंद्र वर्मा उर्फ मुन्ना है जो स्थानीय फैक्ट्री में काम करता था.

स्पेशल स्टाफ के एसआई दिनेश, एसआई कुलदीप एवं एसआई हिमांशु के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने मुन्ना के गांव में छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. वारदात में जितेंद्र और अभिषेक भी शामिल थे, जो फिलहाल फरार चल रहे हैं. पुलिस लगातार पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details