दिल्ली

delhi

नोएडा के थाना सेक्टर 58 में सुल्फा गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Mar 25, 2021, 5:02 AM IST

नोएडा में लूट, चोरी और स्नैचिंग के मामले लगातर सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में थाना सेक्टर 58 पुलिस ने सुल्फा गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

5 members of Sulfa gang were arrested by Noida Police in Sector 58
सुल्फा गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस द्वारा मोबाइल स्नैचर व सुल्फा गैंग के 5 सदस्य को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन, अवैध सुल्फा की गोली व शीशी नशीले द्रव पदार्थ की बरामद हुई है.पकड़े गए आरोपियों में आकाश, प्रमोद, शमशाद, रोहित और टिन्नू है.

सुल्फा गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

थाना सेक्टर 58 नोएडा पर पंजीकृत मुकदमा धारा 379 आईपीसी की घटना का अनावरण करते हुये पुलिस ने अभियुक्त आकाश को चोरी के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया. अभियुक्त आकाश पूर्व में भी थाना फेस-3 से जेल जा चुका है. आकाश ने बरामद मोबाइल के सम्बंध में बताया कि ये मोबाइल 17 फरवरी को एक प्राईवेट बस में बैठी एक महिला के पर्स से चोरी किया था.

ये भी पढ़ें:-नोएडा: धोखे से महिलाओं के जेवर और पैसा लेने वाला बाबा गिरफ्तार

अन्य अभियुक्तों से बरामद मोबाइलों के बारे में बताया कि हम लोग टैम्पू , प्राईवेट बसों में आने जाने वाले व्यक्तियों से चोरी करते है और चलते फिरते राहगीरों को अपनी मजबूरी बताकर सस्ते दामों में बेचते हैं. नशीली दवाई व गोली को हम लोग अपराध करने से पूर्व खाते व लगाते है.

लूटा हुआ सामान

एडिशनल डीसीपी का क्या है कहना

चोरी और लूट के मोबाइल सहित अन्य सामानों के साथ पकड़े गए आरोपियों के संबंध में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सभी आरोपी मोबाइल स्नैचिंग का काम करते हैं. ये लोग हाईवे पर चोरी और लूट की वारदात को करते हैं. इसके साथ ही इनके जरिए भोले भाले लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया जाता है.

ये भी पढ़ें:-नोएडा: घेराबंदी कर पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया, दूसरा फरार

पकड़े गए सभी आरोपी गाजियाबाद के विजय नगर के रहने वाले हैं. आरोपी पूर्व में कई थानों से जेल जा चुके हैं. इनके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है. सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details