दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडाः पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

By

Published : Jan 20, 2021, 12:12 AM IST

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा स्थित बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाश को धर दबोचा, जब एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

greater noida encounter
ग्रेटर नोएडा मुठभेड़

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडाःउत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा, जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं उसके दूसरे साथी से पूछताछ की जा रही है.

मुठभेड़ में एक बदमाश घायल


जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस की बदमाशों के साथ मूर्ति गोल चक्कर के पास चैकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक अभियुक्त सचिन उर्फ कड्ढा घायल हो गया और उसके दूसरे साथी बृजेश उर्फ विठ्ठल कानिया को गिरफ्तार कर लिया गया. अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की मोटर साइकिल और बिसरख थाना क्षेत्र में हुई लूट के 10500 रुपये भी बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः-MG रोड मेट्रो स्टेशन से 20 वर्षीय युवक कारतूस के साथ गिरफ्तार

अभियुक्त सचिन को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है. अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इस संबंध में एडिशनल डीसीपी क्राइम इलामारन जी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश बिसरख थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी के पास से लूट के रुपये भी बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details