दिल्ली

delhi

खबर का असरः अधिशासी अधिकारी ने किया निर्माणाधीन नाले का औचक निरीक्षण

By

Published : Jun 19, 2020, 5:30 PM IST

मुरादनगर स्थित ईदगाह बस्ती में ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. यहां बन रहे नाले को लेकर गंभीर आरोप लग रहे थे. वहीं ईटीवी भारत ने खबर को प्रमुखता से चलाई थी. जिसका असर यह हुआ कि मुरादनगर की अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान ने खुद निर्माणाधीन नाले का औचक निरीक्षण किया.

executive officer niharika chauhan inspects under construction drain in muradnagar
निर्माणाधीन नाले का औचक निरीक्षण

नई दिल्ली/गाजियाबादः नाला निर्माण में घटिया सामग्री का आरोप लगाने वाले पक्ष और नाला निर्माण के काम से संतुष्ट पक्ष को लेकर ईटीवी भारत ने प्रमुखता के साथ खबर चलाई थी. जिसका संज्ञान लेकर मुरादनगर की अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान ने निर्माणाधीन नाले का औचक निरीक्षण किया.

औचक निरीक्षण करने पहुंची अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान

ज्ञात रहे कि ईदगाह बस्ती में मुरादनगर नगर पालिका परिषद नाला निर्माण का काम करा रही है. जिसको लेकर एक पक्ष ने नाला निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि यह एक राजनीतिक स्टंट है. कुछ लोग झूठे आरोप लगाकर नाला निर्माण का काम रूकवाना चाहते हैं.

पीडब्ल्यूडी के जेई करेंगे जांच

ईटीवी भारत को मुरादनगर नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान ने बताया कि वह निर्माणाधीन नाले के पास गई, जैसे कि उनको बताया गया है कि नाले का निर्माण 4 इंची की दीवार से कराया जा रहा है. ऐसे तो मौके पर कुछ नहीं मिला है.

निहारिका चौहान ने कहा कि जैसा कि एक पक्ष का कहना है कि घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है, तो उन्होंने आश्वस्त किया है कि नाले में की गुणवत्ता से किसी भी तरीके से समझौता नहीं किया जाएगा. इसकी जांच पीडब्ल्यूडी के जेई से कराई जाएगी.

30 जून तक काम पूरा करने के आदेश

इसके साथ ही निहारिका चौहान ने बताया कि जैसे कि दूसरे पक्ष का कहना है कि राजनीतिक तरीके से नाला निर्माण में रूकावट डालने का काम किया जा रहा है, इसको लेकर उन्होंने जेई के पर्यवेक्षण में 30 जून तक काम पूरा करने के आदेश दिए हैं. ज्ञात रहे कि यहां के लोग पिछले 6 वर्ष से नाले के कारण दिक्कतों का सामना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details