दिल्ली

delhi

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के पीड़ितों को सौंपे गए 10 लाख रुपये मुआवजे के चेक

By

Published : Jan 6, 2021, 9:38 PM IST

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के पीड़ित परिवारों को गाजियाबाद से सांसद वीके सिंह और गाजियाबाद जिलाधिकारी ने 10 लाख रुपये का चेक सौंपा है.

check given to the families of the muradnagar cremation incident victims
मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के पीड़ितों को सौंपे गए 10 लाख रुपए मुआवजे के चेक

नई दिल्ली/गाजियाबादः श्मशान घाट हादसे के पीड़ित परिवारों को गाजियाबाद से सांसद वीके सिंह और गाजियाबाद जिलाधिकारी ने 10 लाख रुपये का चेक सौंपा है. मुरादनगर के श्मशान घाट हादसे में 25 लोगों की मृत्यु हो गई थी. हादसे के दिन ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवार की हर संभव मदद करने का भरोसा दिया था.

सांसद वीके सिंह ने 10 लाख रुपये का चेक सौंपा

बुधवार को केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह और गाजियाबाद जिलाधिकारी सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे. जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों को मुआवजे की 10 लाख की रकम का चैक सुपुर्द किया. बच्चों को पढ़ाई और जरूरतमंद पीड़ितों को आवास भी मुहैया कराने के साथ-साथ पीड़ित परिवार के सदस्य को नौकरी का आश्वासन भी दिया.

'घटना की हो रही कमिश्नरी स्तर की जांच'

पीड़ित परिवारों को 10 लाख रुपये का चेक सौंपने के बाद मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद से सांसद वीके सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार इस पूरे मामले की कमिश्नरी जांच हो रही है. जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा. उसको बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ेंः-मुरादनगर श्मशान हादसे पर मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

ABOUT THE AUTHOR

...view details