दिल्ली

delhi

Twitter Charge for Gold Badges: ट्वीटर का ऐलान, कारोबारियों को गोल्ड बैज के लिए देना होगा इतना चार्ज

By

Published : Feb 5, 2023, 3:30 PM IST

Updated : Feb 5, 2023, 4:16 PM IST

ट्वीटर अपने नियमों में बदलाव करते रहता है. जो कभी यूजर्स के लिए फायदेमंद होता है, तो कभी लेनी के देनी पड़ जाते हैं. ट्वीटर फिर एक बदलाव के साथ आया है, जिसमें कारोबारियों को हर महीने गोल्ड बैज के लिए 1,000 डॉलर का भुगतान होगा.

Twitter Charge for Gold Badges
गोल्ड बैज के लिए ट्विटर चार्ज

नई दिल्ली : ट्विटर ने कारोबारियों को गोल्ड बैज और ब्रांड और संगठनों को बनाए रखने के लिए प्रति माह 1,000 डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा है. भुगतान न करने पर चेकमार्क वापस ले लिया जाएगा. एलन मस्क द्वारा संचालित कंपनी ब्रांड से संबद्ध अकाउंट में बैज जोड़ने के लिए प्रति माह 50 डॉलर अलग से शुल्क देना होगा. सोशल मीडिया सलाहकार मैट नवरारा द्वारा पोस्ट किए गए एक स्क्रीनशॉट में संकेत दिया गया कि ट्विटर प्रति माह 1,000 डॉलर का भारी शुल्क लेने जा रहा है.

नवरारा ने ट्वीट किया, ट्विटर 1000 डॉलर प्रति माह के लिए गोल्ड चेकमार्क वेरिफिकेशन और प्रति माह 50 डॉलर के लिए संबद्ध अकाउंट वेरिफिकेशन की पेशकश करने वाले व्यवसायों को ईमेल कर रहा है. ट्विटर ने इस पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की. ट्विटर द्वारा व्यवसायों को भेजे गए एक ईमेल में कहा गया है, शुरुआती एक्सेस सब्सक्राइबर के रुप में, आपको अपने संगठन के लिए एक गोल्ड चेकमार्क और सहयोगियों के लिए बैज मिलेगा. संगठनों के लिए वेरिफिकेशन प्रति माह 1,000 डॉलर है और 50 डॉलर प्रति अतिरिक्त संबद्ध हैंडल प्रति माह एक महीने की फ्री एफिलिएशन के साथ है.

ट्विटर ने संगठन कार्यक्रम (जिसे पहले ब्लू फॉर बिजनेस कहा जाता था) के वेरिफिकेशन के लिए गोल्ड बैज को रोलआउट किया था. जो ब्रांड्स को ट्विटर पर खुद को वेरीफाई और अलग करने की अनुमति देता है. पिछले साल दिसंबर में ट्विटर ने वेरीफाई के साथ अपनी ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस को फिर से शुरू किया. जिसकी लागत एंड्रॉयड यूजर्स के लिए 8 डॉलर और आईफोन मालिकों के लिए प्रति माह 11 डॉलर थी. माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने अपनी ब्लू सर्विस सब्सक्रिप्शन सर्विस को छह और देशों में विस्तारित किया है. जिसके चलते कुल 12 देशों में यूजर्स इसकी सदस्यता ले सकते हैं.

(आईएएनएस)

Last Updated : Feb 5, 2023, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details