दिल्ली

delhi

Titagarh Rail System: ‘फ्रेट रेल सिस्टम’ के डिप्टी एमडी और सीईओ बने अनिल कुमार अग्रवाल

By PTI

Published : Dec 21, 2023, 12:42 PM IST

टीटागढ़ रेल सिस्टम ने अनिल अग्रवाल को ‘फ्रेट रेल सिस्टम’ का डिप्टी एमडी और सीईओ नियुक्त किया है. पढ़ें पूरी खबर...(Titagarh Rail Systems, Anil Agarwal, Deputy MD & CEO of freight rail systems)

Titagarh Rail System
फ्रेट रेल सिस्टम

नई दिल्ली: टीटागढ़ रेल सिस्टम लिमिटेड के निदेशक मंडल ने कंपनी में फ्रेट रेल सिस्टम के उप प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के रूप में अनिल कुमार अग्रवाल की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है. टीटागढ़ रेल सिस्टम लिमिटेड ने शेयर बाजार को दी जानकारी में बताया कि कंपनी के मुख्य वित्त अधिकारी अग्रवाल को नई जिम्मेदारी सौंपने का निर्णय बुधवार को किया गया.

इस फाइलिंग में कहा गया कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर ने निदेशक (वित्त) और मुख्य वित्तीय अधिकारी अनिल कुमार अग्रवाल को फ्रेट रेल सिस्टम के उप प्रबंध निदेशक और सीईओ और नामित डीएमडी और सीईओ के रूप में सेवा देने की जिम्मेदारी दी है. वह कंपनी के माल ढुलाई रेल सिस्टम के पूरे बिजनेस वर्टिकल के लिए जिम्मेदार होंगे.मार्केटिंग और बिजनेस डेवलपमेंट डायरेक्टर पृथ्वीश चौधरी को फूल टाइम डायरेक्टर की भूमिका दी गई है और यात्री रेल प्रणालियों के डिप्टी सीईओ के रूप में नॉमिनेट किया गया है.

बोर्ड ने जॉइंट (CFO) सौरव सिंघानिया को कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर के रूप में प्रमोशन देने का भी निर्णय लिया. सिंघानिया कंपनी के मुख्य जोखिम अधिकारी भी होंगे. बता दें, टीटागढ़ रेल सिस्टम्स भारत और इटली में उपस्थिति के साथ एक मोबिलिटी सॉल्यूशंस देता है. दोनों देशों में अत्याधुनिक कारखाने होने के कारण, कंपनी यात्री और माल ढुलाई स्टॉक की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details