दिल्ली

delhi

SBI Festive Offer: त्योहारों से पहले भारतीय स्टेट बैंक की बंपर योजना, ऐसे उठाएं फायदा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 28, 2023, 12:05 PM IST

SBI एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत आपको कार लोन लेने वक्त किसी भी तरह का प्रोसेसिंग चार्ज देने की जरुरत नहीं होगी.

SBI Festive Offer
भारतीय स्टेट बैंक

नई दिल्ली:भारत के सबसे बड़ेभारतीय स्टेट बैंक (SBI) सभी का भरोसेमंद बैंक है. बता दें, SBI अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए ऑफर लेकर आता है. इस बार भी फेस्टिव सीजन में एसबीआई एक नया ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत बैंक कस्टमर्स को बड़ा फायदा होगा. इस बात की जानकारी बैंक ने अपनी वेबसाइट पर दी है. बता दें, कार लोन लेने पर एसबीआई किसी भी तरह की प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगा.

जानकारी के मुताबिक ये ऑफर 31 जनवरी 2024 कर वैध है. इसके साथ ही बैंक कार लोन के अलावा होम लोन और बैंक एसएमई के लिए कोलेटरल -फ्री लेन देने की योजनी बना रही है. बता दें कि एसबीआई कार लोन पर 8.80 फीसदी से 9.70 फीसदी के बीच ब्याज दर देता है. इसका ब्याज दर सीआईसी स्कोर के आधार पर अलग-अलग होगी. इसके साथ ही अगर आपके कार लोन की अवधि अगर 5 साल से ज्यादा होती है तो ब्याज दर भी बढ़ सकती है.

वहीं, इस बार लोन के 1 साल बाद की ओर से कोई पहले का भुगतान शुल्क और फोरक्लोजर चार्ज नहीं लिया जाएगा. क्रेडिट लाइन को आसान बनाने के लिए SBI अपने कस्टमर के लिए अक्सर नए-नए ऑफर लेकर आता है.

ये भी पढ़ें-

SBI स्पेशल एफडी
वहीं, एसबीआई ने सीनीयर सिटीजन के लिए 5 से 10 साल की अवधि के लिए स्पेशल स्कीम लॉन्च की है. लेकिन, इस स्कीम की आखिरी डेट 30 सितंबर है. साथ ही ये बी उम्मीद जताई जा रही है कि एसबीआई इसके डेडलाइन को बढ़ा सकता है. ऐसे में अगर आप इस स्कीम का फायदा उठाना चाहते है तो जल्द से जल्द अप्लाई करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details