दिल्ली

delhi

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 हुई शुरू, जानें छूट और कार्ड डील के बारे में

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 14, 2024, 1:58 PM IST

Updated : Jan 14, 2024, 3:49 PM IST

Amazon Great Republic Day Sale- अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 13 जनवरी से शुरू हो गई है. इस सेल के दौरान अमेजन कई तरह के छूट दे रहा है. सेल में ग्राहक मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं. जानें सेल में मिल रही छूट के बारे में. पढ़ें पूरी खबर...

Photo taken from Amazon.in
फोटो Amazon.in से लिया गया है

नई दिल्ली:अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 शुरू हो चुका है. ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान अमेजन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और अप्लायंसेज पर कई तरह की छूट दे रहा है. इस खबर में पढ़ें अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 में दिए जा रहे छूट के बारे में. बता दें कि अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 13 जनवरी से शुरू हो गई और 18 जनवरी तक चलेगी.

अमेजन पर मिल रही इन समानों पर छूट
ग्राहक मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं. वहीं, अमेजन बिजनेस लैपटॉप पर 40 फीसदी तक की छूट और गेमिंग लैपटॉप पर 45 फीसदी तक की छूट भी दे रहा है. सेल के दौरान स्मार्टवॉच पर 80 फीसदी तक की छूट और हेडफोन पर 75 फीसदी तक की छूट मिल रही है. अमेजन ग्राहकों को होम और किचन गैजेट्स पर 70 फीसदी तक की छूट दे रहा है, जबकि टीवी और अन्य उपकरण 65 फीसदी तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे.

सेल में अमेजन के एलेक्सा स्मार्ट उपकरणों पर 45 फीसदी तक की छूट भी दी जा रही है. इसके अलावा ग्राहक टैबलेट पर 60 फीसदी, कैमरे पर 40 फीसदी और स्पीकर पर 65 फीसदी तक की छूट भी पा सकते हैं. वाई-फाई राउटर और स्टोरेज डिवाइस 60 फीसदी तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं, जबकि सुरक्षा कैमरे और मॉनिटर पर क्रमश- 40 फीसदी और 60 फीसदी की छूट दी जा रही है.

एसबीआई कार्ड पर मिल रही छूट
साथ ही अमेजन ने यह भी घोषणा की है कि सेल के दौरान सामान खरीदते समय एसबीआई कार्ड धारकों को अतिरिक्त तत्काल छूट मिल सकती है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 फीसदी तत्काल छूट उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jan 14, 2024, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details