दिल्ली

delhi

Bharti Airtel : एयरटेल ने माइक्रोसॉफ्ट संग की पार्टनरशिप, इंटीग्रेटेड कॉलिंग की मिलेगी सुविधा

By IANS

Published : Oct 28, 2023, 2:25 PM IST

भारती एयरटेल माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी की घोषणा की है. कंपनी अब माइक्रोसॉफ्ट टीम्स के माध्यम से इंटीग्रेटेड कॉलिंग को सक्षम बनाने में मदद करेगी. पढ़ें पूरी खबर...(Airtel partnership with Microsoft, integrated calling, Microsoft Teams)

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:भारती एयरटेल ने शनिवार को माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी की घोषणा की है. एयरटेल आईक्यू के साथ इंटीग्रेशन के माध्यम से माइक्रोसॉफ्ट टीमों पर कॉलिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए साझेदारी की है. माइक्रोसॉफ्ट टीमों के लिए एयरटेल आईक्यू के साथ, एंटरप्राइज जल्द ही अधिक फैलेक्सीबल का आनंद ले सकेंगे. इंटरनेट के माध्यम से फिक्स्ड लाइन पर देश भर के ग्राहकों से जुड़ना होगा.

एयरटेल ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ की पार्टनरशिप

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि यह नई सेवा एंटरप्राइज को काम के साथ कम्युनिकेशन फ्लो और सहयोग को सुव्यवस्थित करने वाली टीमों के अनुभव के माध्यम से बाहरी यूजर को कॉल करने और लेने में सक्षम बनाएगी. एयरटेल आईक्यू के बिजनेस हेड अभिषेक बिस्वाल ने कहा कि माइक्रोसॉफ्ट की तकनीक के साथ कनेक्टिविटी की पारंपरिक ताकत के परिणामस्वरूप विश्वसनीयता, लागत बचत, मैनेजमेंट में आसानी और, सबसे महत्वपूर्ण बात, सभी ग्राहकों के लिए स्केलेबिलिटी होगी, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि आगे जाकर वे केवल प्रोडक्ट पर ध्यान केंद्रित कर सकें.

माइक्रोसॉफ्ट के मदद से मैनेजिंग होगा आसान
माइक्रोसॉफ्ट टीम्स के लिए एयरटेल आईक्यू एक प्लग एंड प्ले समाधान है जिसे न्यूनतम प्रोभिजन और मैनेज के साथ आसानी से स्थापित किया जा सकता है. इसमें कोई अतिरिक्त हार्डवेयर शामिल नहीं है. इसके साथ ही एयरटेल आईक्यू की श्रुति ने कहा कि हम एयरटेल के साथ साझेदारी करके और एक अभिनव समाधान पेश करके रोमांचित हैं. जो भारत के कार्यबल को उत्पादकता, सहयोग और दक्षता के एक नए स्तर को अनलॉक करने में सक्षम बनाएगा. इससे देश में काम का भविष्य बदल जाएगा.

मॉडर्न वर्क एंड सरफेस के कंट्री हेड भाटिया ने कहा कि भारत और दक्षिण एशिया, माइक्रोसॉफ्ट टीम्स एयरटेल आईक्यू पर फोन इंटीग्रेशन कॉलिंग आईपी टेलीफोनी और सहयोग के लिए कई प्लेटफार्मों के मैनेज से लेकर कंट्रोल और सुरक्षा की कमी और अन्य तक हर उद्यम की यात्रा में प्रमुख बाधाओं को दूर करने में मदद करेगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details