दिल्ली

delhi

पहले दिन बुक हुई 2,000 हुंडई वेन्यू कार

By

Published : May 3, 2019, 8:28 PM IST

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के नेशनल सेल्स प्रमुख विकास जैन ने बयान में कहा कि पहले दिन एसयूवी को रिकॉर्ड बुकिंग मिली है. हर घंटे औसतन 84 वेन्यू कार बुक की गई.

कॉन्सेप्ट इमेज।

नई दिल्ली : हुंडई मोटर इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसकी आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी 'वेन्यू' की पहले दिन 2,000 बुकिंग मिली है. वेन्यू की बुकिंग दो मई को शुरू हुई थी.

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के नेशनल सेल्स प्रमुख विकास जैन ने बयान में कहा, "पहले दिन एसयूवी को रिकॉर्ड बुकिंग मिली है. हर घंटे औसतन 84 वेन्यू कार बुक की गई."

उन्होंने कहा कि कंपनी को देश के हर कोने से ग्राहकों की प्रतिक्रिया मिली है. कंपनी की एसयूवी वेन्यू 21 मई को पेश होनी है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने टीयूवी300 का नया संस्करण उतारा, कीमत 8.38 लाख रुपये

Intro:Body:

नई दिल्ली : हुंदै मोटर इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसकी आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी 'वेन्यू' की पहले दिन 2,000 बुकिंग मिली है. वेन्यू की बुकिंग दो मई को शुरू हुई थी.

हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के नेशनल सेल्स प्रमुख विकास जैन ने बयान में कहा, "पहले दिन एसयूवी को रिकॉर्ड बुकिंग मिली है. हर घंटे औसतन 84 वेन्यू कार बुक की गई."

उन्होंने कहा कि कंपनी को देश के हर कोने से ग्राहकों की प्रतिक्रिया मिली है. कंपनी की एसयूवी वेन्यू 21 मई को पेश होनी है.

ये भी पढ़ें :


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details