दिल्ली

delhi

कांग्रेस की अपमानजनक टिप्पणी, 'मोदी का कोई वंश नहीं'

By

Published : Mar 20, 2019, 2:43 PM IST

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने पीएम मोदी के वंश पर अपमानजनक टिप्पणी की है. उन्होंने अपनी टिप्पणी से मर्यादा की सीमा को लांघा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, राजनीतिक टिप्पणियां और बढ़ती जा रही हैं.

कांग्रेस ने कहा 'मोदी का कोई वंश नहीं'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ब्लॉग पर वंशवाद की राजनीति पर तीखी टिप्पणी की है. इस पर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के वंश पर ही टिप्पणी कर डाली. कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि मोदी का कोई वंश ही नहीं है, इसलिए वह वंशवाद पर हमला कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने मोदी पर तंज कसा. वीडियो- सौ.एएनआई

तारिक अनवर ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने यह बयान इसलिए दिया है, क्योंकि उनका खुद का कोई वंश नहीं है. उन्होंने कहा किजिसका अपना कोई वंश न हो वह ऐसा कह सकता है. उन्होंने कहा दुनिया में कोई ऐसा देश नहीं जहां वंश को आगे नहीं बढ़ाया गया हो.

बता दें, पीएम मोदी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है. उन्होंने लिखा, 'वंशवाद के कारण प्रेस से लेकर पार्लियामेंट, सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक, कॉन्सिटट्यूशन से लेकर कोर्ट तक, कुछ भी नहीं बचा.'

पीएम मोदी के लिखे इस ब्लॉग की विपक्ष जमकर आलोचना कर रहा है. पीएम मोदी के इस ब्लॉग पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा ने पांच साल लगातार संवैधानिक संस्थाओं पर हमले किए हैं.

Intro:Body:

कांग्रेस की अपमानजनक टिप्पणी, 'मोदी का कोई वंश नहीं



कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने पीएम मोदी के वंश पर अपमानजनक टिप्पणी की है. उनकी टिप्पणी मर्यादा की सीमा को लांघा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, ऐसी टिप्पणियां और बढ़ सकती हैं. 



नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ब्लॉग पर वंशवाद की राजनीति पर तीखी टिप्पणी की है. इस पर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के वंश पर ही टिप्पणी कर डाली. कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि मोदी का कोई वंश ही नहीं है, इसलिए वह वंशवाद पर हमला कर रहे हैं.  

तारिक अनवर ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने यह बयान इसलिए दिया है, क्योंकि उनका खुद का कोई वंश नहीं है. जिसका कोई अपना वंश न हो वह ऐसा कह सकता है. 

उन्होंने कहा दुनिया में कोई ऐसा देश नहीं जहां वंश को आगे नहीं बढ़ाया गया हो.

पीएम मोदी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है. उन्होंने लिखा, 'वंशवाद के कारण प्रेस से लेकर पार्लियामेंट, सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक, कॉन्सिटट्यूशन से लेकर कोर्ट तक, कुछ भी नहीं बचा.' 

पीएम मोदी के लिखे इस ब्लॉग की विपक्ष जमकर आलोचना कर रहा है. 

पीएम मोदी के इस ब्लॉग पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा ने पांच साल लगातार संवैधानिक संस्थाओं पर हमले किए हैं. 


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details