दिल्ली

delhi

राजस्थानः प्रेम प्रसंग के मामले में युवक से की मारपीट, किया निर्वस्त्र, बाल भी काटे ...एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2022, 12:24 AM IST

राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण में एक युवक के साथ मारपीट करने और उसे निर्वस्त्र करते हुए (Youth assaulted in Jaisalmer) बाल काटने का मामला सामने आया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Youth assaulted in Jaisalmer, Villagers cut the hair of the victim youth
प्रेम प्रसंग के मामले में युवक से की मारपीट.

पोकरण (जैसलमेर). राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक युवक के साथ मारपीट करने और उसे निर्वस्त्र करते (Villagers cut the hair of the victim youth) हुए बाल काटने का मामला सामने आया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने युवक की पिटाई करने के साथ ही उसकी गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ की है. इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है.

सदर थाना अधिकारी देवकिशन के अनुसार मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का बताया जा रहा है. पीड़ित पैरा टीचर शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वह चांधन थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जांच में सामने आया है कि जिस गांव के आरोपी युवक हैं, उसी गांव में एक महिला के घर टीचर का आना-जाना था. पिछले कई दिनों से उस गांव के युवक टीचर को वॉच कर रहे थे. पिछले दिनों टीचर जब महिला से मिलकर लौट रहा था, उस दौरान करीब 15 युवकों ने उसे घेर लिया.

पढ़ें.प्रेम प्रसंग के कथित मामले में दो युवकों के साथ अमानवीय बर्ताव, मारपीट का वीडियो वायरल

आरोपियों ने पीड़ित युवक के साथ मारपीट की और उसे निर्वस्त्र कर दिया. साथ ही आरोपियों ने पीड़ित युवक के बाल काट दिए. पीड़ित गुहार लगाता रहा, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी. आरोपियों ने उसे सड़क किनारे पटक दिया. साथ ही पीड़ित की कार में भी जमकर तोड़फोड़ की. इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details