दिल्ली

delhi

यूपी में ऑनर किलिंग : भाई ने बहन के प्रेमी को घर जाकर मार डाला

By

Published : Jul 3, 2021, 3:53 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ से ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है. बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने पहले प्रेमी को बहन से फोन करवा कर घर से बाहर बुलवाया और गोली मारकर हत्या कर दी. ऑनर

horror killing
horror killing

मेरठ :जनपद में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 22 साल के सलीम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई प्रेमी के घर पहुंचकर गोली मारकर हत्या कर दी. मामला सदर बाजार क्षेत्र के भूसा मंडी का है.

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्लानिंग के साथ पहले प्रेमी को फोन करवा कर घर से बाहर बुलवाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश कर रही है. हत्याकांड के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यूपी में ऑनर किलिंग

ये है मामला
स्पोर्ट्स कारोबार से जुड़ा सलीम भूसा मंडी इलाके की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था. बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर इलाके में तरह-तरह की बातें होने से लड़की का भाई मोहसिन नाराज था. मोहसिन ने झूठी शान की खातिर प्लानिंग के तहत सलीम की हत्या की साजिश रच डाली. देर रात पहले मोहसिन ने बहन से सलीम को फोन कर घर बुलाया. जहां मोहसिन और सलीम का झगड़ा हो गया.

शनिवार तड़के चार बजे युवती का भाई मोहसीन सलीम के घर पर पहुंचा और वहां जाकर गाली गलौज की. जब सलीम अपने परिवार के लोगों के साथ बाहर आया तभी आरोपी मोहसीन ने सलीम को पहले थप्पड़ मारा. इसके बाद सलीम के सीने में गोली मार दी. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी मोहसिन की तलाश में जुट गई.

इसे भी पढे़ं-Hardoi Honor Killing: धारदार हथियार से प्रेमिका की हत्या, पेड़ से लटकता मिला प्रेमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details