दिल्ली

delhi

विकासनगर में कार की टक्कर से हवा में कई फीट उछला युवक, खौफनाक VIDEO आया सामने

By

Published : Aug 8, 2022, 2:13 PM IST

साहिया क्वानू मोटर मार्ग (Sahiya Kwanu Motorway) पर एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. यहां तेज रफ्तार कार ने एक युवक को टक्कर (Vikasnagar road accident) मार दी. साहिया पुलिस चौकी (Sahiya Police Outpost) प्रभारी नीरज कठैत ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. वाहन चालक का मेडिकल कराया जा रहा है.

vikasnagar
कॉन्सेप्ट इमेज

विकासनगर:साहिया क्वानू मोटर मार्ग (Sahiya Kwanu Motorway) पर एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. यहां तेज रफ्तार कार ने एक युवक को टक्कर मार दी (Vikasnagar road accident). हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लोगों द्वारा घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं साहिया पुलिस चौकी (Sahiya Police Outpost) प्रभारी नीरज कठैत ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. वाहन चालक का मेडिकल कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार साहिया क्वानू मोटर मार्ग से एक कार तेज गति से साहिया बाजार की ओर आ रही थी. अचानक साहिया तिराहे पर तेज रफ्तार कार ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी. कार की टक्कर से युवक हवा में उछलकर काफी दूर रोड पर जा गिरा. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और स्थानीय लोगों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा सकता है कार सवार युवक कैसे युवक को टक्कर मारते हुए जा रहे हैं.

विकासनगर में कार ने युवक को मारी टक्कर.
पढ़ें- तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

साहिया पुलिस चौकी (Sahiya Police Outpost) प्रभारी नीरज कठैत ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. वाहन चालक का मेडिकल कराया जा रहा है. कठैत ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कारवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details