दिल्ली

delhi

अलीगढ़ : जय श्री राम नहीं बोलने पर विशेष समुदाय के युवक को दबंगों ने पीटा

By

Published : Nov 1, 2021, 1:26 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में जय श्रीराम नहीं बोले पर दबंगों ने युवक की पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

अलीगढ़ में जय श्री राम नहीं बोलने पर विशेष समुदाय के युवक को दबंगों ने पीटा
अलीगढ़ में जय श्री राम नहीं बोलने पर विशेष समुदाय के युवक को दबंगों ने पीटा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक विशेष समुदाय के युवक के साथ मारपीट करने और लूटपाट करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि विशेष समुदाय के युवक के जय श्री राम नहीं बोलने पर दबंगों ने उसकी लाठी-डंडो से पिटाई कर दी. घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पीड़ित के पिता की तहरीर पर हरदुआगंज थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, थाना हरदुआगंज क्षेत्र के सिल्ला विसावनपुर इलाके के रहने वाला आमिर बाइक से गांव-गांव घूम कर कपड़ा बेचता है. आमिर रविवार शाम को नगला खेम इलाके में कपड़े बेच कर घर वापस लौट रहा था. आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही पिता और पुत्र ने आमिर को रोक लिया और जय श्री राम बोलने के लिए कहा.

अलीगढ़ में जय श्री राम नहीं बोलने पर विशेष समुदाय के युवक को दबंगों ने पीटा

आमिर ने बताया कि वह अपनी बाइक से उतर भी नहीं पाया था कि पिता-पुत्र ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. स्थानीय महिला ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन दबंगों ने महिला को किनारे कर उसकी जमकर पिटाई की. इसके साथ ही मारपीट के बाद उसका मोबाइल और रुपये भी छीन लिये.

पढ़ें - असदुद्दीन ओवैसी बोले- देश के मुसलमानों को अपना नेता बनाना होगा...पढ़िए पूरी खबर

आमिर के पिता रहीसुद्दीन ने हरदुआगंज थाने में दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा आमिर कपड़े बेचने का काम करता है. नगला खेम में दबंगों ने जय श्री राम नहीं बोलने पर बेटे आमिर को डंडों से बुरी तरीके से पीटा है. जिससे उसके सिर और शरीर के हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं.

रहीसुद्दीन ने दबंगों के खिलाफ थाना हरदुआगंज पुलिस से कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, इस मामले में क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है और घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details