दिल्ली

delhi

दिल्ली में कंझावाला जैसा एक और मामला, कार ने स्कूटी सवार को 350 मीटर तक घसीटा, एक की मौत

By

Published : Jan 27, 2023, 10:44 PM IST

दिल्ली में कंझावाला (अंजलि) हत्याकांड जैसा एक और मामला सामने आया है. केशवपुरम इलाके में एक कार सवार पांच युवकों ने एक स्कूटी में टक्कर मारी, जिसमें एक गाड़ी के ऊपर आ गया. उसे मनबढ़ों ने कार के साथ घसीटते हुए 350 मीटर दूर ले गए. इसमें उसकी मौत हो गई. वहीं, एक युवक की हालत गंभीर है. पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

dfd
dfd

पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हिट एंड रन का मामला सामने आया है. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. दरअसल, केशवपुरम इलाके में कार सवार पांच लोगों ने स्कूटी सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इसमें एक युवक घायल हो गया, जबकि एक अन्य को कार सवार लोग 350 मीटर तक घसीटकर ले गए. केशवपुरम थाने की पीसीआर टीम ने सतर्कता दिखाते हुए घायल युवक को बचा लिया. कार सवार सभी पांचों युवक शराब के नशे में थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत केस दर्ज कर ड्राइवर समेत कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नॉर्थ वेस्ट जिले की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे केशवपुरम थाने की दो पीसीआर वैन इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थीं. तभी उसमें सवार पुलिस कर्मियों ने देखा कि कन्हैया नगर इलाके के प्रेरणा चौक पर एक टाटा जेस्ट कार ने एक्टिवा स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी. इस स्कूटी पर दो युवक बैठे थे. इसमें से एक युवक हवा में उछलकर कार की छत पर गिरा.

वहीं, दूसरा युवक टक्कर लगने से उछलकर कार की विंडस्क्रीन और बोनट के बीच फंस गया, जबकि स्कूटी नीचे बंपर में फंस गई. इस हादसे के बाद आरोपियों ने कार रोकने की बजाय मौके से भगा दी, लेकिन पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने तकरीबन साढ़े तीन सौ मीटर पीछा करने के बाद कार में सवार सभी पांच लोगों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ेः नोएडा में स्कॉर्पियो से स्टंट करने वाले चार युवक गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल जांच में पाया गया है कि सभी कार सवार शराब के नशे में थे. सभी शादी समारोह से लौट रहे थे, जिस वक्त यह हादसा हुआ. स्कूटी सवार युवकों की पहचान कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में हुई है. इस हादसे में कैलाश भटनागर की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति अभी भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है. फिलहाल पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा 304 के अलावा 304A/338/279/34 के तहत केस दर्ज कर लिया और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः बंद कमरे से आ रही थी बदबू, पुलिस ने खोला दरवाजा तो उड़ गए होश

ABOUT THE AUTHOR

...view details