दिल्ली

delhi

ठेके से शराब खरीद रही हो, सिर कलम कर देंगे, बुर्कानशी महिलाओं को युवकों ने दी धमकी, Video Viral

By

Published : Jun 12, 2023, 9:17 PM IST

मुजफ्फरनगर में शराब खरीद रहीं महिलाओं को कुछ युवकों ने रोककर धमकाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगरः जिले में शराब खरीदकर जा रही मुस्लिम महिलाओं को युवकों ने रोककर सिर कलम करने की धमकी दी. कहा कि मुस्लिम होकर शराब खरीद रही हो और जिससे हिंदुओं में उनकी बेइज्जती हो रही है. दोनों के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

बता दें की वायरल वीडियो मुजफ्फरनगर के कोतवाली क्षेत्र के बकरा मार्केट का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दो मुस्लिम महिलाएं नावल्टी चौराहा स्थित सरकारी दुकान से शराब खरीद कर जा रही थी और वहीं उनका पीछा करते हुए कुछ युवकों ने उन्हें शहर कोतवाली क्षेत्र के बकरा मार्केट इलाके में रोक लिया.

युवकों ने मुस्लिम महिलाओं के शराब खरीदने पर नाराजगी जाहिर की. वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि बुर्का पहने एक महिला को एक युवक शराब खरीदने पर एतराज जताते हुए सिर काटने की धमकी दे रहा है और कह रहा है कि इससे मुसलमानों की नाक कट रही है और हिंदुओं के सामने उनकी बेइज्जती हो रही है.

वहीं, महिलाओं ने शराब खरीदने से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने बीयर खरीदी है और बाद में उन्होंने अपनी गलती स्वीकारते हुए आगे से ऐसा ना करने की बात कही और फिलहाल शहर कोतवाली पुलिस ने बाद में धमकी देने के मामले में दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंः जरायम की दुनिया का बादशाह था खान मुबारक, बोतल डॉन के नाम से चलती थी हुकूमत

ये भी पढ़ेंः पत्नी से झगड़े के बाद गुस्साए पति ने 3 साल की बेटी को पटक-पटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details