दिल्ली

delhi

बड़े भाई की मौत के सदमे में छोटे भाई ने भी दम तोड़ा

By

Published : May 4, 2022, 5:37 PM IST

पंजाब के बठिंडा में बड़े भाई की मौत के गम में छोटे की दिल का दौरा पड़ जाने से मौत हो जाने की घटना सामने आई है. एक साथ दो भाइयों की मौत से गांव के लोग गमगीन हैं.

The younger brother also died in the shock of the death of the elder brother
बड़े भाई की मौत के सदमे में छोटे भाई ने भी दम तोड़ा

बठिंडा (पंजाब) :मौजूदा समय में जहां भाई जमीन के लिए एक-दूसरे का कत्ल कर देते हैं, वहीं पंजाब के बठिंडा के भगता भाई कस्बे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बड़े भाई की मौत के बाद कुछ मिनट बाद ही सदमे में छोटे भाई ने भी दम तोड़ दिया. घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई.

पंजाब के दोनों भाइयों के बीच प्यार की यह अनोखी घटना है. भगता गांव के प्रीतम सिंह (75) बीमारी से पीड़ित थे, जिन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं प्रीतम सिंह के शव को घर लाए जाने के करीब 20 मिनट बाद छोटे भाई अमरजीत सिंह की दिल का दौरा पड़ जाने से मौत हो गई. घटना से पूरा गांव शोकाकुल है. देर शाम लोगों ने नम आंखों से दोनों भाइयों को अंतिम विदाई दी.

दोनों भाइयों की मौत पर शिरोमणि अकाली दल की जिला प्रधान कुलदीप कौर ने परिवार के दुख सांझा करते हुए कहा कि दोनों भाई बहुत ही मिलनसार और लोगों के साथ सुख-दुख साझा करते थे. उन्होंने कहा कि उनके जाने से परिवार और पार्टी में भरपाई नहीं की जा सकेगी. कौर ने कहा कि ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान प्रदान करे.

ये भी पढ़ें - झारखंड : डैम में डूबने से तीन सगे भाइयों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details