दिल्ली

delhi

केरल: लेडीज टॉयलेट में लड़की बनकर मोबाइल से वीडियो बना रहा था IT प्रोफेशनल, रिमांड में भेजा गया

By

Published : Aug 18, 2023, 11:35 AM IST

केरल के कोच्चि में एक आईटी प्रोफेशन ने चौंकाने वाला कारनामा किया. उसने लेडीज टॉयलेट में हिजाब पहनकर घुस गया और मोबाइल फोन सेट कर दिया. कोर्ट ने उसे रिमांड पर भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर...

In Kerala, a young IT professional entered the ladies toilet posing as a woman.
केरल में युवा आईटी प्रोफेशन महिला बनकर लेडीज टॉयलेट में घुसा,

कोच्चि:केरल पुलिस ने एक मॉल के लेडीज टॉयलेट में महिला बनकर प्रवेश करने और मोबाइल फोन सेट करने के मामले में आरोपी आईटी प्रोफेशन को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया जहां से रिमांड पर भेज दिया गया. एक आईटी कर्मचारी ने खुद को लड़की बताकर मॉल के शौचालय में प्रवेश किया और वीडियो फुटेज रिकॉर्ड किया. अदालत ने उसे रिमांड पर भेज दिया है. कन्नूर जिले के करिवेलूर के मूल निवासी अभिमन्यु (23) को पंद्रह दिनों के लिए रिमांड पर भेजा गया है.

घटना बुधवार (16.08.23) रात करीब 9 बजे कोच्चि के एक शॉपिंग मॉल में की है. आरोपी अभिमन्यु ने हिजाब पहनकर वॉशरूम में छिपकर महिलाओं के निजी वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की. जब अभिमन्यु शॉपिंग मॉल पहुंचता था तो वह खाली जगह पर अपने साथ रखा घूंघट पहनता था और फिर महिलाओं के वॉशरूम में घुस जाता था. वॉशरूम में घुसने के बाद उसने अपना मोबाइल फोन एक कार्डबोर्ड बॉक्स के अंदर छिपा दिया, उसमें एक छोटा सा छेद किया और उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया.

फिर वो बाहर आया और वॉशरूम के मुख्य दरवाजे के सामने खड़ा हो गया. उसके व्यवहार पर संदेह होने पर मॉल के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और जब पुलिस मौके पर पहुंची और उससे आगे की पूछताछ की तो यह स्पष्ट हो गया कि उसने खुद को एक महिला के रूप में पेश किया था और वॉशरूम में अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड किया था.

ये भी पढ़ें- केरल: नर्स के भेष में प्रेमी की पत्नी की जान लेने की कोशिश, गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि उसने पलारीवट्टम में एक कपड़े की दुकान से हिजाब खरीदा था. पुलिस ने वह मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसका इस्तेमाल उसने वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए किया था और वह हिजाब जो उसने पहना हुआ था. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (सी), 419 (प्रतिरूपण) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 (ई) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या उसने अन्य संस्थानों में जाकर वीडियो फुटेज कब्जे में ली है. अभिमन्यु एमए और बी.टेक स्नातक है और कोच्चि इन्फोपार्क में एक आईटी फर्म में कार्यरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details