दिल्ली

delhi

घर में विवाहिता को अकेला पाकर युवकों ने तमंचे की नोक पर किया गैंगरेप

By

Published : Oct 26, 2021, 9:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. घर में अकेली महिला को देख चार युवकों ने तमंचे से आतंकित कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

gunpoint
gunpoint

जालौन : जालौन में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोप है कि यहां घर में अकेली महिला को देख चार युवकों ने तमंचे से आतंकित कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया. महिला ने परिजनों के साथ मिलकर कोतवाली में शिकायत की है.

पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. साथ ही कोतवाली पुलिस ने एक टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामला उरई कोतवाली के चौरसी मोड़ का है. बताया गया कि यहां एक महिला घर पर अपने मासूम बच्चों के साथ अकेली थी. तभी उसके घर में चार युवक दीवार कूदकर घुस आए. उन्होंने महिला को अकेला देखकर उसको पकड़ लिया और उसके साथ जोर जबदस्ती करने लगे.

महिला ने शोर मचाना चाहा तो युवकों ने तमंचा तान दिया. आरोप है कि इस तरह महिला का भयादोहन कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी महिला ने तत्काल अपने पति को दी. इसके बाद पति ने सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही उरई कोतवाली मौके पर पहुंची. उन्होंने पीड़िता का बयान दर्ज कर मामला पंजीकृत कर लिया. महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भी भेज दिया.

पीड़िता की सास ने बताया कि उसका बेटा एक ढाबे पर काम करता है. वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गई थी जिसके चलते बहू घर में अकेली थी. घटना के संबंध में बताया कि दो आरोपी तमंचा लेकर अंदर आ गए और दो आरोपी बाहर खड़े रहे.

अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया पीड़िता ने कोतवाली उरई थाना क्षेत्र में गैंगरेप की घटना की सूचना आयी है. इस पर तत्काल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया, आरोपियों के खिलाफ नामदज मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्हें पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गयी है.

पढ़ेंःST/SC को पदोन्नति में आरक्षण देने के मुद्दे पर न्यायालय ने सुरक्षित रखा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details