दिल्ली

delhi

सूरत में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, असदुद्दीन ओवैसी कर रहे थे सफर, वारिस पठान ने लगाया आरोप

By

Published : Nov 8, 2022, 6:42 AM IST

AIMIM नेता वारिस पठान ने टूटी खिड़की के शीशे की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया कि बीते दिन जब असदुद्दीन ओवैसी, सबीर कबलीवाला और हमारी टीम अहमदाबाद से सूरत के लिए 'वंदे भारत एक्सप्रेस' ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तो कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर कांच तोड़ दिया.

वंदे भारत एक्सप्रेस
वंदे भारत एक्सप्रेस

सूरत (गुजरात) : गुजरात में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव होने की बात सामने आई है. ट्रेन की खिड़की के शीशे पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने पत्थर फैंके. ट्रेन में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सवार थे. पार्टी नेता वारिस पठान ने दावा किया कि आरोपियों के निशाने पर ओवैसी ही थे. पठान ने दावा किया कि एआईएमआईएम प्रमुख, पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष साबिर काबलीवाला और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ अहमदाबाद से सूरत के लिए 'वंदे भारत एक्सप्रेस' में यात्रा कर रहे थे, तभी यह घटना घटी.

पढ़ें: तिरुवनंतपुरम की महापौर के पत्र पर विवाद, निगम कार्यालय में भाजपा और सीपीएम पार्षदों के बीच झड़प

AIMIM नेता वारिस पठान ने टूटी खिड़की के शीशे की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया कि बीते दिन जब असदुद्दीन ओवैसी, सबीर कबलीवाला और हमारी टीम अहमदाबाद से सूरत के लिए 'वंदे भारत एक्सप्रेस' ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तो कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर कांच तोड़ दिया. उन्होंने इसी के साथ दावा किया की यह पथराव जानबूझ कर ओवैसी पर किए गए. घटना के बाद गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, पठान ने दावा करते हुए कहा कि जिस कोच में असदुद्दीन ओवैसी बैठे थे, उस पर दो बार पथराव किया गया.

पढ़ें: महाराष्ट्र के नांदेड़ में पहुंची राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा', कहा: 'यात्रा को कोई नहीं रोक सकता'

उन्होंने कहा कि हमने वंदे भारत एक्सप्रेस में आज अहमदाबाद से सूरत की यात्रा की. जब हम गंतव्य से 20 से 25 किमी दूर थे, तब पथराव किया गया, जिससे खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. ओवैसी कोच में बैठे थे. पठान ने कहा कि आप पथराव से हमारे अधिकारों के लिए हमारी आवाज कभी नहीं दबा सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल 30 सितंबर को गांधीनगर-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को गांधीनगर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. गौरतलब है कि ओवैसी आगामी चुनावों को देखते हुए गुजरात दौरा कर रहे है. राज्य में 1 और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details