दिल्ली

delhi

Dehradun Murder: पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा, रिश्तेदार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

By

Published : Feb 9, 2023, 2:36 PM IST

Dehradun Murder

देहरादून में एक शख्स ने पत्नी के रिश्तेदार की हत्या कर दी है. हत्या अवैध संबंधों के शक में की गई है. जिस क्रूरता से इस शख्स ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है हर कोई उससे सिहर गया. पुलिस के मुताबिक पत्नी के रिश्तेदार की पति ने कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी.

देहरादून:उत्तराखंड की राजधानी में आपराधिक वारदातों का सिलसिला रुक नहीं रहा है. देहरादून आज फिर एक मर्डर से थर्रा गया है. यहां फिर एक कत्ल हुआ है. आरोपी फरार है. पुलिस उसकी खोजबीन में लगी है. रायपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. हत्या के आरोपी को पुलिस हर संभव जगह ढूंढ रही है. प्रारंभिक तौर पर हत्या के पीछे अवैध संबंधों को कारण माना जा रहा है.

कुल्हाड़ी से काटकर हत्या: देहरादून में मर्डर की ये घटना रायपुर के मयूर विहार क्षेत्र की है. यहां एक शख्स हरिराम ने पत्नी के रिश्तेदारी में आने वाले व्यक्ति (रिश्ते के जीजा) बद्री की क्रूरता से हत्या कर दी. आरोपी ने पत्नी के इस रिश्तेदार को कुल्हाड़ी के वार कर मार डाला. मृतक के चेहरे पर कुल्हाड़ी के कई वार किए गये हैं. पुलिस हत्या के आरोपी शख्स की तलाश कर रही है.

अवैध संबंध के शक में हत्या: इलाके में रहने वाले हर शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है. रायपुर पुलिस ने दावा किया है कि कातिल बच नहीं पाएगा. पुलिस जल्द ही उसको ढूंढ कर कानून के हवाले करेगी. पूछताछ में पता चला है कि हत्यारोपी हरिराम को शक था कि बद्री का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं. मृतक बद्री उनकी बगल वाली झोपड़ी में रहता था.

बीती रात हरिराम सो रहा था लेकिन देर रात जब उसकी आंख खुली तो उसकी पत्नी वहां नहीं थी. वो पत्नी को ढूंढता हुआ बद्री की झोपड़ी में पहुंचा. वहां उसे दोनों आपत्तिजनक हालात में दिखे. गुस्से में आग-बबूला होकर हरिराम ने कुल्हाड़ी से बद्री को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. महिला ने इस बात की सूचना पुलिस को दी.
ये भी पढ़ें:Girlfriend Murder: दूसरों से संबंध के शक में शादीशुदा प्रेमिका का किया था मर्डर, अब सहारनपुर से हुआ गिरफ्तार

हत्या करके आरोपी फरार: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में इस नृशंस हत्याकांड से सनसनी फैल गई. मर्डर की खबर लगते ही रायपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस हर एंगल से घटनास्थल पर जांच कर रही है. फिलहाल आरोपी फरार है. हत्या के आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details