दिल्ली

delhi

Wife cut Husband Tongue: रूठकर मायके में रह रही पत्नी को मनाने पहुंचा पति, विवाद के बाद काटी जुबान

By

Published : Jan 27, 2023, 4:12 PM IST

यूपी के लखनऊ में घरेलू कलह के चलते पत्नी ने अपने पति की जुबान दांतों से काटकर अलग कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया और पत्नी को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

Etv Bharat
Wife cut Husband Tongue

लखनऊः ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले पति-पत्नी के बीच कई वर्षों से विवाद चल रहा था. पत्नी रूठकर मायके में रह रही थी. शुक्रवार को पति, पत्नी व बच्चों को लेने के लिए मायके पहुंचा, तो पत्नी ने आने से इंकार कर दिया. इस दौरान दोनों के बीच नोकझोंक बढ़ गई और गुस्साई पत्नी ने अपने दांतो से अपने पति के जुबान काट ली. बताया जा रहा है कि उसकी जुबान कटकर गिर गई. पति घायल होकर वहीं गिर गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक कई वर्षों पहले मुन्ना की शादी ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली सलमा नाम की युवती से हुई थी. शादी के कुछ वर्षों बाद से ही दोनों में झगड़े हुआ करते थे, जिस कारण सलमा नाराज होकर अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी. कई बार दोनों के बीच सुलह समझौता भी हुआ, लेकिन पत्नी ने ससुराल जाने से मना कर दिया. शुक्रवार सुबह पति मुन्ना अपने बच्चों से मिलने पत्नी के मायके गया हुआ था. पत्नी ने बच्चों से मिलने से मना कर दिया, तभी मुन्ना ने मिलने की जिद पकड़ी. दोनों में काफी नोक झोंक हो गई. इसी दौरान सलमा ने गुस्से में आकर पति की जुबान अपने दांतों से काटकर अलग कर दी. इसके बाद मुन्ना घायल होकर वहीं पर गिर गया.

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिंहा ने बताया कि पति-पत्नी के बीच कई वर्षों से विवाद चल रहा था. इसमें पत्नी, पति से अलग होकर बच्चों संग अपने मायके में रह रही थी. शुक्रवार सुबह पति बच्चों से मिलने के लिए पत्नी के मायके गया हुआ था, तभी पत्नी ने नोकझोंक के दौरान पति की जुबान को दातों से काट लिया, जिससे पूरी जुबान कट कर बाहर आ गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. साथ ही आरोपी पत्नी को हिरासत में मामले की जांच शुरू कर दी.

पढ़ेंः Murder in Pratapgarh: आवास आवंटन के विवाद के बाद प्रधान के भतीजे की पीट पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details